script‘केशव मौर्य मोहरा हैं, वाईफाई के पासवर्ड हैं’, अखिलेश ने कसा तंज तो डिप्टी सीएम ने किया पलटवार | Patrika News
लखनऊ

‘केशव मौर्य मोहरा हैं, वाईफाई के पासवर्ड हैं’, अखिलेश ने कसा तंज तो डिप्टी सीएम ने किया पलटवार

उत्तर प्रदेश में वार पलटवार का दौर लगातार चालू है। एक नेता दूसरे नेता को नीचा दिखाने में लगा हुआ है। इसी सिलसिले में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के उपर तंज कसा है।

लखनऊJul 26, 2024 / 04:03 pm

Prateek Pandey

Keshav prasad maurya akhilesh yadav
अब अखिलेश यादव के सियासी बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए नसीहत दे डाली है। अखिलेश के तंज पर केशव ने पलटवार करते हुए कहा कि अपमान करने की जगह एसपी को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें।

केशव मौर्य मोहरा हैं, वाईफाई के पासवर्ड हैं

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को दिल्ली का मोहरा और दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड बताते हुए अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि, ‘केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली का मोहरा बन गए हैं। वो दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड बन गए हैं। क्या सरकार ऐसे ही चलेगी? दिल्ली वाले किसी से मिलते हैं, तो अब लखनऊ वाले भी लोगों से मिलने लगे हैं।’

केशव प्रसाद मौर्य ने क्या किया पलटवार?

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के तंज पर जवाब देते हुए कहा, ‘कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव भाजपा को लेकर गलतफहमी पालने, अतिपिछड़ों को निशाना बनाने और अपमान करने की जगह एसपी को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें। बीजेपी 2027 में 2017 दोहराएगी। कमल खिला है खिलेगा और खिलता रहेगा।’
यह भी पढ़ें

अपर पुलिस अधीक्षक ने सुनी चन्दौली के व्यापारियों की गुहार, उठा व्यापारी पुत्र के मौत की जांच का मामला

आपको बता दें कि इसके पहले भी अखिलेश यादव ने एक मानसून ऑफर दिया था जिसमें उन्होंने 100 लाओ और सरकार बनाओ की बात कही थी। इसपर केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा था कि मानसून ऑफर को 2027 में जनता और कार्यकर्ता फिर 47 पर समेटेंगे। डूबता जहाज और समाप्त होने वाला दल जिसका वर्तमान-भविष्य खतरे में है वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख सकता है लेकिन पूरा नहीं हो सकता।

Hindi News/ Lucknow / ‘केशव मौर्य मोहरा हैं, वाईफाई के पासवर्ड हैं’, अखिलेश ने कसा तंज तो डिप्टी सीएम ने किया पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो