scriptयूपी के दूसरी बार सीएम बनने के बाद योगी की इमोशनल, हैप्पीनेस और एक्शन वाली 23 शानदार फोटो, जब 28 साल बाद मां से मिलने गांव पहुंचे थे | On New Year 2023, see 23 wonderful photos of Yogi with emotion, happin | Patrika News
लखनऊ

यूपी के दूसरी बार सीएम बनने के बाद योगी की इमोशनल, हैप्पीनेस और एक्शन वाली 23 शानदार फोटो, जब 28 साल बाद मां से मिलने गांव पहुंचे थे

नए साल यानी 2023 की शुरुआत में सीएम योगी आदित्यनाथ के उन 23 फोटोज को देखिए जिसमें वो इमोशनल हुए, गुस्से में हैं साथ ही मुस्कुरा भी रहे हैं। उन तस्वीरों को भी देखिए जब 28 साल बाद योगी अपनी मां से मिलने घर पहुंचे थे।

लखनऊJan 01, 2023 / 07:28 am

Vikash Singh

yogi_image_cover.jpg

यूपी की सीटों को जितने के लिए बीजेपी के पास योगी जैसा मजबूत लीडर है। जिसने यूपी में लगातार दूसरी बार पार्टी की सत्ता में वापसी कराई ।

आज से नए साल का यानी 2023 का आगाज हो गया है। नए साल के साथ ही यूपी के राजनीति में यह साल प्रैक्टिस मैच के तौर पर देखा जाएगा। क्योंकि इसकी साफ वजह है 2024 में होने वाले इलेक्शन के महाकुंभ यानी लोकसभा चुनाव का।
राजनीति में एक कहावत बेहद ही फेमस है कि ‘दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है’ इसकी बड़ी वजह है यूपी में लोकसभा की 80 सीटों का होना। साल 2014 से लगातार 2 बार बीजेपी ने केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार यूपी में बंपर सीटें जीतकर ही बनाई है।
यूपी फतेह के लिए बीजेपी के पास योगी जैसा लीडर है। जिसने राज्य में लगातार दूसरी बार न सिर्फ पार्टी की सत्ता में वापसी कराई बल्कि 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी से 80 में से 62 सीटें जीतकर केंद्र में पार्टी के लिए एकमुश्त सीटों का बंदोबस्त भी किया।
आज हम यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साल 2023 के शुरुआत में उन 23 फोटोज को दिखाएंगे जिसमें वो इमोशनल हुए, गुस्से में हैं साथ ही मुस्कुरा भी रहे हैं।

yogi_one.jpg
yogi_two.jpg
yogi_three.jpg
yogi_five.jpg
yogi_four.jpg
yogi_six.jpg
yogi_seven.jpg
yogi_eight.jpg
yogi_nine.jpg
yogi_ten.jpg
yogi_eleven.jpg
yogi_twelve.jpg
yogi_thirteen.jpg
yogi_fourteen.jpg
yogi_fifteen.jpg
yogi_sixteen.jpg
yogi_seventeen.jpg
yogi_eighteen.jpg
yogi_nineteen.jpg
yogi_twenty.jpg
yogi_twenty_one.jpg
yogi_twenty_two.jpg
yogi_twenty_three.jpg

Hindi News/ Lucknow / यूपी के दूसरी बार सीएम बनने के बाद योगी की इमोशनल, हैप्पीनेस और एक्शन वाली 23 शानदार फोटो, जब 28 साल बाद मां से मिलने गांव पहुंचे थे

ट्रेंडिंग वीडियो