scriptUP crime: रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में डूबा इंजीनियर, मच गया कोहराम, पुलिस जांच में जुटी | Engineer drowns in swimming pool at Lucknow resort | Patrika News
लखनऊ

UP crime: रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में डूबा इंजीनियर, मच गया कोहराम, पुलिस जांच में जुटी

UP crime: सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के एक रिसॉर्ट में पार्टी के दौरान एक इंजीनियर का शव संदिग्ध हालात में स्विमिंग पूल के अंदर मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

लखनऊAug 05, 2024 / 10:16 am

Ritesh Singh

Lucknow Crime

Lucknow Crime

UP crime:  रविवार को सरोजनीनगर के दरोगा खेड़ा स्थित मुकुंद माधव रॉयल होटल एंड रिसॉर्ट में पार्टी के दौरान एक इंजीनियर, डॉक्टर प्रतीक तिवारी का शव स्विमिंग पूल के अंदर पाया गया। प्रतीक अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी के लिए आए थे। घटना की सूचना पुलिस को उनके दोस्तों द्वारा दी गई।

घटना का विवरण

प्रतीक तिवारी (35) तालकटोरा के राजाजीपुरम निवासी थे और घर पर क्लीनिक चलाते थे। वह अपनी पत्नी मोनिका शुक्ला, 3 वर्षीय बेटे और दोस्तों के साथ रिसॉर्ट में पार्टी मनाने गए थे। पार्टी के दौरान सभी पुरुष स्विमिंग पूल में नहाने लगे, लेकिन प्रतीक कमरे में नहीं पहुंचे। उसकी पत्नी ने प्रतीक की खोजबीन शुरू की और फिर स्विमिंग पूल में उसे मृत पाया। प्रतीक की नाक से खून निकल रहा था।
यह भी पढ़ें

महंगी हुई बुखार और शुगर की दवाएं: जनता पर बढ़ा बोझ

पुलिस जांच

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्विमिंग पूल की गहराई करीब 8 फीट है, और प्रतीक को तैरना नहीं आता था। पुलिस के मुताबिक, प्रतीक शराब के नशे में तैरने चला गया था। नहाते समय प्रतीक के साथियों का एक आईफोन भी गिर गया था, जो बाद में स्विमिंग पूल के पास पाया गया।
यह भी पढ़ें

अयोध्या रेप केस: BJP नेता श्वेता सिंह का सपा पर तंज – ‘लड़के हैं गलती हो जाती है

संभावित कारण

पुलिस का कहना है कि प्रतीक की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। प्रारंभिक जांच के अनुसार प्रतीक की तैरना न आने के बावजूद स्विमिंग पूल में नहाने जाना और उसके शव के मिलने के समय की स्थिति संदिग्ध है।

Hindi News/ Lucknow / UP crime: रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में डूबा इंजीनियर, मच गया कोहराम, पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो