scriptUP Politics: सपा सांसद डिंपल यादव ने राज्यसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा, पल्लवी पटेल पर भी खुल कर बोलीं | Uttar Pradesh Politics: Dimple Yadav Reaction on Pallavi Patel regarding Rajya Sabha Election 2024 | Patrika News
लखनऊ

UP Politics: सपा सांसद डिंपल यादव ने राज्यसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा, पल्लवी पटेल पर भी खुल कर बोलीं

Rajya Sabha Election 2024: डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने राज्यसभा चुनाव 2024 (Rajya Sabha Election 2024) को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ हीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से विधायक और अपना दल (के) नेता पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) का राज्यसभा में सपा के कैंडिडेट को समर्थन न करने की बात पर भी टिप्पणी की।

लखनऊFeb 18, 2024 / 08:39 pm

Aniket Gupta

UP Politics: सपा सांसद डिंपल यादव ने राज्यसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा, पल्लवी पटेल पर भी खुल कर बोलीं

Dimple Yadav Reaction on Pallavi Patel

Uttar Pradesh Politics Updates: सपा की सांसद और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव ने राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election 2024) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सपा हमेशा PDA के समर्थन में रही है और जो बातें मीडिया में चल रही हैं वे सारी तथ्यहीन हैं। साथ ही डिंपल यादव ने समाजवादी पार्टी से विधायक और अपना दल (के) नेता पल्लवी पटेल का राज्यसभा में सपा के कैंडिडेट को समर्थन न करने की बात पर भी टिप्पणी की।

समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव (Samajwadi Party MLA Dimple Yadav) ने आगे कहा कि पल्लवी पटेल का मैं सम्मान करती हूँ। वह सपा से विधायक हैं और मैं समझती हुं कि अगर उनके साथ इस तरह की कोई बात है तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मदद से सुलझा लिया जाएगा। डिंपल ने मीडिया में चल रहे राज्यसभा की आठवीं सीट पर बीजेपी का जीत के दावे को लेकर कहा कि पहले चुनाव संपन्न हो जाए फिर खुद पता चल जाएगा। आगे उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधता हुए कहा कि हम अच्छी तरह जानते हैं कि उन लोगों की नीति और नियत में क्या है। वे हमेशा विपक्षी पार्टी को आघात पहुचाने की कोशिश में रहते हैं और जो जनता के मुद्दे हैं वो उनको बिल्कुल भी छूना नहीं चाहते।

यह भी पढ़ें

69000 सहायक अध्यापक भर्ती मामले में EWS आरक्षण पर फैसला सुरक्षित, हाईकोर्ट जल्द सुनाएगा फैसला

सांसद ने आगे कहा कि हम युवाओं के लिए काम करते हैं। उनकी बेरोजगारी देखते हैं। हम देख रहे है कि भाजपा सरकार (BJP Government) ने ऐसी व्यवस्था लगाई है कि आर्मी में जो जॉब्स अग्निवीर के तहत लेकर आए हैं। यहां युवाओं का भविष्य सुनिश्चित नहीं है। इस सरकार में हमारे किसान भाई भी परेशान हैं। आवारा पशुओं की समस्या किसान लगातार झेल रहे हैं। पूरे प्रदेश में महंगाई है। इसलिए भाजपा सरकार जमीनी मुद्दों पर बिल्कुल रूबरू नहीं होना चाहती है और ये किसी और ही एंगल में राजनीति को लेकर जा रहे हैं।

Hindi News/ Lucknow / UP Politics: सपा सांसद डिंपल यादव ने राज्यसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा, पल्लवी पटेल पर भी खुल कर बोलीं

ट्रेंडिंग वीडियो