scriptधीरेंद्र शास्त्री ने दुकानदारों को दिया अल्टीमेटम, बोले- 10 दिन में लगाएं नेम प्लेट वरना… | Dhirendra Krishna Shastri of Bageshwar Dham gave ultimatum to shopkeepers to write name | Patrika News
लखनऊ

धीरेंद्र शास्त्री ने दुकानदारों को दिया अल्टीमेटम, बोले- 10 दिन में लगाएं नेम प्लेट वरना…

Bageshwar Dham: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने उत्तर प्रदेश के दुकानदारों को नेम प्लेट लगाने के लिए 10 दिन का अल्टीमेटम दिया है।

लखनऊJul 22, 2024 / 01:08 pm

Sanjana Singh

Bageshwar Dham

Bageshwar Dham

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दुकानदारों को 10 दिन का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा कि 10 दिन के अंदर सभी दुकानदार अपनी दुकानों पर नेम प्लेट लगवा लें। ऐसा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। धीरेंद्र शास्त्री ने यह बयान खजुराहो में एक कथा के दौरान कही। इसके साथ ही, यूपी सरकार के दुकानों के बाहर नेम प्लेट लगाने के आदेश की प्रशंसा की।

‘हमें राम-रहमान वालों से दिक्कत नहीं, कालनेमियों से है’

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मंच से कहा, “हम बागेश्वर धाम में भी दुकान लगाने वाले सभी दुकानदारों को आदेश देते हैं कि अपनी दुकानों के बाहर नेम प्लेट जरूर लगाएं, जिससे पता चल सके कि राम वाले हैं या रहमान वाले। हमें न राम वालों से दिक्कत है, न रहमान वालों से। हमें दिक्कत है कालनेमियों से। नाम बताने में कोई दिक्कत नहीं है।”
पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने आगे कहा, “आप जो हो दुकान के बाहर नेम प्लेट में टांग दो, ताकि आने वाले श्रद्धालुओं का धर्म भ्रष्ट न हो। हमारी आज्ञा है बागेश्वर धाम के सभी दुकानदार 10 दिन के अंदर नेम प्लेट लगवा लें। नहीं तो इसके आगे विधिक कार्रवाई धाम समिति कानून के अनुसार करेगी। शासन-प्रशासन को ज्ञापन दिया जाएगा। फिर नहीं कहएिगा।”
bageshwar baba
यह भी पढ़ें

कांवड़ यात्रा मार्ग में पड़ने वाली सभी मांस की दुकानें रहेंगी बंद, मुरादाबाद नगर आयुक्त का कड़ा निर्देश

नवंबर में पैदल यात्रा करेंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने यह घोषणा की है कि नवंबर महीने के आखिरी में वह बागेश्वर धाम से ओरछा तक पैदल धार्मिक यात्रा करेंगे। इस यात्रा में 8 हजार से 10 हजार लोग एक साथ शामिल होंगे। साथ ही लखनऊ से अयोध्या तक भी यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य समाज को जगाना है।

Hindi News/ Lucknow / धीरेंद्र शास्त्री ने दुकानदारों को दिया अल्टीमेटम, बोले- 10 दिन में लगाएं नेम प्लेट वरना…

ट्रेंडिंग वीडियो