scriptघटना घटने का इंतजार नहीं करते सीएम योगी, फौरन लेते हैं निर्णय, पूर्व डिप्टी सीएम का पुलिस पर बड़ा बयान | CM Yogi not wait incident takes decisions immediately former Deputy CM Dinesh Sharma big statement on up police | Patrika News
लखनऊ

घटना घटने का इंतजार नहीं करते सीएम योगी, फौरन लेते हैं निर्णय, पूर्व डिप्टी सीएम का पुलिस पर बड़ा बयान

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता दिनेश शर्मा ने बुधवार को खाने की दुकानों पर नेम प्लेट लगाने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर बयान दिया।

लखनऊSep 25, 2024 / 08:10 pm

Vishnu Bajpai

CM Yogi not wait incident takes decisions immediately former Deputy CM Dinesh Sharma big statement on up police
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता दिनेश शर्मा ने बुधवार को खाने की दुकानों पर नेम प्लेट लगाने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर बयान दिया। उन्होंने कहा, “यह एक संवेदनशील मुख्यमंत्री का समसामयिक निर्णय है। मुख्यमंत्री जी घटना घटने का इंतजार नहीं करते, बल्कि घटना न घटे, इसके लिए प्रयोजन करते हैं। अभी दिवाली है, नवरात्रि है, दशहरा है, भैया दूज है, इन त्योहारों में आस्था से खिलवाड़ ना हो। यह एक जिम्मेदार सरकार का दायित्व है और उस दायित्व का निर्वहन मुख्यमंत्री जी कर रहे हैं।”

14 साल की बच्ची से गैंगरेप पर क्या कहा?

लखनऊ के सरोजनी नगर में 14 साल की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के प्रकरण पर उन्होंने कहा, “पुलिस के पास ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का पूरा फार्मूला है। मैं समझता हूं कि प्रदेश में सतर्क प्रशासन है। अपराधी अपराध तो कर देगा, लेकिन पुलिस प्रशासन की तरफ से उसके खिलाफ ऐसी कार्रवाई की जाएगी कि उसकी तीन पीढ़ियां तक याद रखेंगी।”
यह भी पढ़ें

इस बार यूपी में सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी भाजपा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बताए जमीनी आंकड़े

अखिलेश यादव को लेकर दिया ये बयान

पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा, “विपक्ष को पुलिस पर सवाल उठाने से पहले एक बार जरा आरोपी के बारे में भी दो शब्द बोल देना चाहिए। क्या जाली नोट छापने वालों को ये लोग अपना मानते हैं? क्या जाली नोट छापने वालों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं होनी चाहिए? विपक्ष को इन सभी सवालों का जवाब देना चाहिए।”

उत्तर प्रदेश को बताया उद्यम प्रदेश

नोएडा में आयोजित ट्रेड शो पर दिनेश शर्मा ने कहा, “अब यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगा कि उत्तर प्रदेश अब एक उद्यम प्रदेश के रूप में उभरकर सामने आ रहा है। पहले कुछ लोग उत्तर प्रदेश को उल्टा प्रदेश कहकर व्यंग करते थे, लेकिन अब यह उत्तम प्रदेश बनकर सामने आ रहा है। अब यहां की कानून व्यवस्था को देखते हुए न केवल भारत, बल्कि पूरी दुनिया के लोग यहां पर उद्यम लगाने के लिए आ रहे हैं, यानी अब उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश के बाद उद्यम प्रदेश बन गया है।”

Hindi News / Lucknow / घटना घटने का इंतजार नहीं करते सीएम योगी, फौरन लेते हैं निर्णय, पूर्व डिप्टी सीएम का पुलिस पर बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो