scriptCM Yogi ने ओलंपिक और पैरालंपिक गेम्स के खिलाडियों को किया सम्मानित | CM Yogi honored the players of Olympic and Paralympic Games | Patrika News
लखनऊ

CM Yogi ने ओलंपिक और पैरालंपिक गेम्स के खिलाडियों को किया सम्मानित

CM Yogi ने लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में ओलंपिक और पैरालंपिक खेल के खिलाडियों को सम्मानित किया। सीएम योगी ने खिलाडियों को राशि का डमी चेक भी प्रदान किया। आइये बताते हैं सीएम योगी ने क्या कहा

लखनऊOct 01, 2024 / 05:48 pm

Nishant Kumar

CM Yogi with Olympic Players

CM Yogi with Olympic Players

CM Yogi ने लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में पेरिस ओलिंपिक और पैरालंपिक खेल के प्रतिभागियों को सम्मानित किया। सीएम योगी ने प्रतिभागियों और प्रशिक्षकों को सम्मानित किया। इसके साथ-साथ सीएम योगी ने सभी प्रतिभागियों को प्रतीकात्मक चेक भी प्रदान किया। 

CM Yogi ने क्या कहा ?

कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि हम सब जानते है कि देश में खेल का जो माहौल बना है उस खेल के माहौल के लिए पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्ष के अंदर जो नियोजित प्रयास हुए हैं उसका परिणाम हम सभी को देखने को मिल रहा है। सीएम योगी ने आगे कहा कि पुरे देश के अंदर एक वातावरण देखने को मिल रहा है।
पीएम मोदी ने खेल इंडिया से इसकी शुरुआत की था। इसके बाद फिट इंडिया मूवमेंट, सांसद खेल कूद प्रतियोगिता और अब तो शहर हो या गांव या विश्वविद्यालयों के स्तर पर लीग प्रतियोगिताएं प्रारंभ हो चुकी है। जबसे ग्रामीण खेलों के लीग प्रारम्भ हुए हैं इसमें अलग-अलग क्षेत्र के अलग अलग खेलों के लिए एक प्लेटफार्म प्राप्त हो रहा है और खिलाडियों को आगे बढ़ने का अवसर भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें

CM योगी का बड़ा ऐलान, पैरा ओलंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को मिलेगी सरकारी नौकरी

स्मार्टफोन से दुरी है जरूरी 

सीएम योगी ने कहा कि स्मार्टफोन से जितना दूरी बना लेंगे उतना बेहतर होगा। हम आज भी समय का सही प्रबंधन करना नहीं सिख पाए हैं। स्मार्टफोन का ज्यादा उपयोग से आईसाइट पर भी फर्क पड़ता है और समय भी बर्बाद होता है।
 

Hindi News / Lucknow / CM Yogi ने ओलंपिक और पैरालंपिक गेम्स के खिलाडियों को किया सम्मानित

ट्रेंडिंग वीडियो