scriptपश्चिम बंगाल में राम नवमी पर हिंसा, भक्तों से झड़प, सीएम योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना | CM Yogi Adityanath targets Mamata Banerjee at Violence on Ram Navami in West Bengal clash with devotees | Patrika News
लखनऊ

पश्चिम बंगाल में राम नवमी पर हिंसा, भक्तों से झड़प, सीएम योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मुर्शिदाबाद में रामनवमी के दौरान हुई झड़पों को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने रामनवमी जुलूस पर हमले और सनातन आस्था को ठेस पहुंचाने के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया।

लखनऊApr 20, 2024 / 12:59 pm

Anand Shukla

CM Yogi Adityanath targets Mamata Banerjee at Violence on Ram Navami in West Bengal clash with devotees

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बुधवार यानी 17 अप्रैल को रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान झड़प हुई, जिसमें कई लोग घायल हो गए। इसी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ममता सरकार पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा, “राम नवमी का आयोजन अभी संपन्न हुआ है। भाजपा शासित सभी राज्यों में राम नवमी के उत्सव और शोभायात्राएं सकुशल संपन्न हुईं लेकिन पश्चिम बंगाल में TMC सरकार के कारण राम नवमी की शोभायात्राओं पर हमले हुए हैं।”
उन्होंने कहा, “सनातन आस्था को चोट पहुंचाने के लिए किस हद तक का प्रयास किया जा रहा है, यह एक बार फिर से वहां देखने को मिला है। हमें नहीं भूलना चाहिए कि सुशासन की पहली शर्त कानून का शासन है। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने देश में और भाजपा की राज्य सरकारों ने भी सुरक्षा का बेहतर माहौल देने का काम किया है।”
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में वोटिंग कम, बढ़ाई नेताओं की चिंता, राजनीतिक दलों ने बदली अपनी रणनीति

चुनाव आयोग ने दो थाना प्रभारी को किया सस्पेंड
इससे पहले गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया था कि मुर्शिदाबाद में हुई झड़प बीजेपी ने कराई है। वहीं, घटना के दो दिन बाद चुनाव आयोग ने एक्शन लिया है। शुक्रवार को आयोग ने राम नवमी के दिन हुई हिंसा को लेकर दो थाना प्रभारियों को हटा दिया गया है। बेलडांगा और शक्तिपुर पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारियों को हटाने के साथ सस्पेंड भी कर दिया गया है।

Hindi News/ Lucknow / पश्चिम बंगाल में राम नवमी पर हिंसा, भक्तों से झड़प, सीएम योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो