scriptहॉलीवुड स्टार विन डीजल से तुलना के सवाल पर आखिरकार सीएम योगी ने दिया जवाब | CM Yogi Adityanath responds on being compared to Vin Diesel | Patrika News
लखनऊ

हॉलीवुड स्टार विन डीजल से तुलना के सवाल पर आखिरकार सीएम योगी ने दिया जवाब

क्या योगी आदित्यनाथ हॉलीवुड के एक्शन हीरो विन डिजल को जानते हैं? क्या वो ये मानते हैं कि विन डीजल से उनकी शक्ल मिलती?

लखनऊOct 07, 2017 / 08:41 pm

Abhishek Gupta

Yogi Vin Diesel

Yogi Vin Diesel

लखनऊ. क्या योगी आदित्यनाथ हॉलीवुड के एक्शन हीरो विन डिजल को जानते हैं? क्या वो ये मानते हैं कि विन डीजल से उनकी शक्ल मिलती? ये ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब लोग तब से तलाश रहे हैं जब से उक्त तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। और आज इसका जवाब उन्होंने आखिरकार एक कार्यक्रम में दे ही दिया। यूं तो सीएम योगी आदित्‍यनाथ संन्‍यासी हैं, लेकिन न जानें क्‍यों और कैसे उनकी तुलना पिछले काफी समय से एक हॉलीवुड स्‍टार से की जा रही है। योगी आदित्यनाथ जैसे ही सीएम बने वैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर विन डीजल से साथ वायरल हो गई। कई लोगों के मन में ये सवाल आए कि क्या वाकई में यूपी के सीएम और हॉलीवुड स्टार में कोई कनेक्शन है।
ये भी पढ़ें- केशव प्रसाद मौर्या ने मुलायम-अखिलेश पर दिया बड़ा बयान, सपा सरकार में हए कार्यों की खोली पोल

लोगों के मन में ये सवाल इसलिए भी उठा क्योंकि जिस हॉलीवुड स्‍टार से उनकी तुलना की जा रही है वह कोई छोटा-मोटा स्‍टार नहीं है। बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण उनके साथ एक छोटा सा रोल करके खुद को धन्‍य समझ रही हैं। एक पुरानी कहावत है कि ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि खुद सीएम योगी का इस बारे में क्‍या कहना है?
ये भी पढ़ें- नगर निकाय चुनाव- इस पार्षद ने कहा – भाजपा ने नहीं दिया टिकट तो निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

तो आज एक कार्यक्रम में उनसे यह सवाल पूछ ही लिया गया। हॉलीवुड स्टार विन डीजल से चेहरा मिलने की बात पर सीएम योगी बोले कि उन्होंने पिछले 25 साल से कोई भी फिल्म नहीं देखी है। तो वो इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। इस सवाल पर सिर्फ इतना ही बोलकर योगी जी कन्‍नी काट गए। उल्टा वे मीडिया की विश्‍वसनीयता पर सवाल उठाने लगे। उन्‍होंने कहा कि मीडिया में आने वाली खबरें हमेशा तथ्यपरक और विश्वसनीय होनी चाहिए। यदि चौथे स्‍तंभ यानी मीडिया पर खतरा आता है, तो यह लोकतंत्र के लिए भी खतरनाक होगा। सलिए चौथे स्तंभ के तौर पर मीडिया की साख बने रहना जरूरी है।

Hindi News/ Lucknow / हॉलीवुड स्टार विन डीजल से तुलना के सवाल पर आखिरकार सीएम योगी ने दिया जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो