scriptमुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 ने कंपनी की लापरवाही के चलते मिले कोरोना पॉजिटिव | Chief Minister Helpline 1076 | Patrika News
लखनऊ

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 ने कंपनी की लापरवाही के चलते मिले कोरोना पॉजिटिव

शिकायत करने पर गवानी पड़ी नौकरी

लखनऊJun 16, 2020 / 02:57 pm

Ritesh Singh

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 ने कंपनी की लापरवाही के चलते मिले कोरोना पॉजिटिव

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 ने कंपनी की लापरवाही के चलते मिले कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ ,मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 के कार्यालय में कोरोना को लेकर, की लापरवाही का खुलासा करने वाले संक्रमित ने इस मामले को संज्ञान में लेने पर प्रसन्नता जाहिर की है। संक्रमित ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी करते हुए लखनऊ जनपद के जिलाधिकारी, सीएमओ और खासतौर पर मुख्यमंत्री का धन्यवाद देते हुए कम्पनी के द्वारा इतनी बड़ी लापरवाही करने पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग भी की है। आपको बता दें कि कमियां उजागर करने पर उसे अपनी नौकरी से भी हाँथ धोना पड़ा है।
उससे जबर्दस्ती रिजाइन तक ले लिया गया है। गौरतलब है कि संक्रमित इससे पहले 1076 में कार्यरत था, पहली महिला कोरोना पॉजिटिव आने के बाद surevin कम्पनी के जिम्मेदारों को भी सचेत किया था। संक्रमित व उसके कई सहकर्मियों से जिम्मेदारों ने 5 लोगों से जबर्दस्ती रिजाइन भी ले लिया था। यह सब होने पर किसी और ने हिम्मत नहीं जुटाई आवाज उठाने की। संक्रमित ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की है।
आपको बता दूं कि जिस दिन संक्रमित ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए। इस मामले का खुलासा किया था। उसी दिन उसकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी थी और जिसके बाद से वो हॉस्पिटल में है। आज इस सूचना पर संक्रमित ने फिर से वीडियो जारी करते हुए लापरवाह कम्पनी व उसके कर्मचारियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Hindi News / Lucknow / मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 ने कंपनी की लापरवाही के चलते मिले कोरोना पॉजिटिव

ट्रेंडिंग वीडियो