scriptक्या सीएम पद से योगी आदित्यनाथ को हटाएगी भाजपा? राजभर ने बताई अंदर की खबर | BJP to remove Yogi Adityanath from CM post OP Rajbhar told inside story | Patrika News
लखनऊ

क्या सीएम पद से योगी आदित्यनाथ को हटाएगी भाजपा? राजभर ने बताई अंदर की खबर

OP Rajbhar: ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाया जाएगा या नहीं।

लखनऊJul 24, 2024 / 01:46 pm

Sanjana Singh

OP Rajbhar

OP Rajbhar

OP Rajbhar: सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को लाभकारी बताया है। उन्होंने कहा कि जब कोई भी सरकार बजट पेश करती है तो सबके हित में करती है। विपक्ष का तो काम ही होता है विरोध करना और उसमें कमियां ढूंढना। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाने की अटकलों को लेकर भी राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

CM योगी की बैठक में क्यों नहीं गए ओपी राजभर?

ओपी राजभर ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, “प्रदेश भर के जिला पंचायत अध्यक्षों की बैठक लखनऊ में पहले से ही तय थी। सारा एजेंडा तय हो चुका था और हॉल भी बुक हो चुका था। हमने सीएम योगी से बात की और सारी स्थिति से अवगत कराया। उन्होंने जब हां कहा तो मैं जिला पंचायत की बैठक में गया। इसी कारण से मैं समीक्षा बैठक में नहीं जा पाया था, जिसकी जानकारी हमने पहले ही मुख्यमंत्री योगी को दे दी थी।”    

क्या सीएम पद से हटेंगे योगी आदित्यनाथ?  

योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने की अटकलों पर राजभर ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “पिछले छह सालों से ये खबरें आ रही हैं और हम सुन रहे हैं। कुछ चैनलों पर ये खबरें चलाई भी गई। ये सिर्फ शिगूफा है और कुछ नहीं। कोई मुख्यमंत्री नहीं बदला जा रहा है और न कोई किसी से नाराज है।”    
OP Rajbhar News
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव ने बजट पर सरकार को घेरा, बोले- यूपी को क्या मिला

सपा-बसपा पर राजभर ने कसा तंज

ओपी राजभर ने सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा, “ये लोग सरकार बनाने का दावा करते रहे और आज कहां हैं। अखिलेश यादव ने अपने सांसद को अयोध्या का राजा बता दिया। बताइए क्या उनके सांसद भगवान राम हो गए। उन्हें अयोध्या का राजा बना दिया और ये बात उन्होंने सदन में बोल दी कि अवधेश प्रसाद अयोध्या नरेश हैं। ये अतिउत्साह सही नहीं है।”

Hindi News/ Lucknow / क्या सीएम पद से योगी आदित्यनाथ को हटाएगी भाजपा? राजभर ने बताई अंदर की खबर

ट्रेंडिंग वीडियो