scriptBJP सांसद सुधांशु त्रिवेदी के भाई के लखनऊ आवास पर चोरी | BJP MP Sudhanshu Trivedi brother house burgled in Lucknowshu Trivedi's brother | Patrika News
लखनऊ

BJP सांसद सुधांशु त्रिवेदी के भाई के लखनऊ आवास पर चोरी

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। सुधांशु त्रिवेदी के भाई हिमांशु त्रिवेदी के लखनऊ स्थित आवास पर चोरी की घटना हुई है।

लखनऊJul 11, 2024 / 11:58 pm

Ritesh Singh

BJP MP Sudhanshu Trivedi

BJP MP Sudhanshu Trivedi


BJP MP Sudhanshu Trivedi : लखनऊ में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी के भाई के लखनऊ स्थित निजी आवास में चोरी की घटना सामने आई है। यह घटना इंदिरा नगर के सेक्टर 21 में स्थित आवास पर घटित हुई, जो दो महीने से बंद था।
यह भी पढ़ें

 UP Rain And Flood: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में देवहा नदी का जलस्तर बढ़ा, भीषण बाढ़ का खतरा मंडराया

बंद मकान में हुई चोरी 

मकान दो महीने से बंद था, चोरी की जानकारी घर पहुंचने पर मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। सुधांशु त्रिवेदी के भाई हिमांशु त्रिवेदी का लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर 21 में निजी आवास है। 
यह भी पढ़ें

Hoarding War: कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के दाल के भाव पर दिए बयान पर सियासत तेज 

सांसद सुधांशु त्रिवेदी का बयान

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने इस घटना पर चिंता व्यक्त की है और मामले की जल्द से जल्द जांच और कार्रवाई की मांग की है।

गाजीपुर थाना क्षेत्र की पुलिस की सक्रियता

गाजीपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने प्राथमिक जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। लखनऊ में सुधांशु त्रिवेदी के भाई के घर हुई इस चोरी की घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस द्वारा की जा रही त्वरित जांच और कार्रवाई से उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले में चोरों को पकड़कर सजा दी जाएगी।

Hindi News/ Lucknow / BJP सांसद सुधांशु त्रिवेदी के भाई के लखनऊ आवास पर चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो