scriptशराब तस्करी नहीं रुकने पर बड़ी कार्रवाई:एसओजी भंग, दो दर्जन पुलिस कर्मी भी नपे | Patrika News
लखनऊ

शराब तस्करी नहीं रुकने पर बड़ी कार्रवाई:एसओजी भंग, दो दर्जन पुलिस कर्मी भी नपे

Major action against police team:उत्तराखंड के पवित्र धार्मिक स्थल ऋषिकेश में शराब तस्करों पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज एसएसपी ने एसओजी को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है। साथ ही करीब दो दर्जन पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिरी है। कप्तान के इस एक्शन से महकमे में खलबली का माहौल है।

लखनऊSep 03, 2024 / 02:02 pm

Naveen Bhatt

Dehradun-SSP-has-taken-major-action-against-Rishikesh-Kotwali-police

एसएसपी ने ऋषिकेश कोतवाली पुलिस पर बड़ी कार्रवाई की है

Major action against police team:उत्तराखंड के पवित्र धार्मिक स्थल ऋषिकेश में शराब तस्करी का मामला इन दिनों पूरे राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते दिनों शराब तस्करों ने मौके पर कवरेज को पहुंचे एक पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया था। हमले में घायल पत्रकार अस्पताल में भर्ती है। इस मामले की पूरे राज्य में निंदा हो रही है। इसी बीच आज देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने ऋषिकेश पुलिस की कार्रवाई की समीक्षा की। उनके संज्ञान में आया कि एसओजी ने अवैध शराब पर कोई कार्रवाई नहीं की। सख्त रुख अख्तियार करते हुए उन्होंने तत्काल प्रभाव से एसओजी देहात को भंग कर दिया है।

दो दर्जन पुलिस कर्मी हटेंगे

ऋषिकेश में शराब तस्करी के मामले को लेकर एसएसपी अजय सिंह ने सख्त रुख अपनाया है। उन्होंने जहां एक ओर एसओजी भंग कर दी है। वहीं दूसरी ओर कोतवाली ऋषिकेश के दो दर्जन पुलिसकर्मियों का भी दूसरी जगह ट्रांसफर करने की तैयारी कर ली है। ऋषिकेश में शराब तस्करी का मामला पूरे राज्य में जोरशोर से उठ रहा है। साथ ही शराब तस्करों के बुलंद होंसलों को लेकर भी लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं।

Hindi News/ Lucknow / शराब तस्करी नहीं रुकने पर बड़ी कार्रवाई:एसओजी भंग, दो दर्जन पुलिस कर्मी भी नपे

ट्रेंडिंग वीडियो