scriptAkhilesh Yadav Birthday: राहुल गांधी और मायावती ने अखिलेश यादव को किया बर्थडे विश, प्रियंका ने भी दी बधाई | Akhilesh Yadav Birthday Rahul Gandhi Priyanka Gandhi Mayawati and CM Yogi wished | Patrika News
लखनऊ

Akhilesh Yadav Birthday: राहुल गांधी और मायावती ने अखिलेश यादव को किया बर्थडे विश, प्रियंका ने भी दी बधाई

Akhilesh Yadav Birthday: अखिलेश यादव को जन्मदिन के अवसर पर मायावती, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुभकामनाएं दी।

लखनऊJul 01, 2024 / 03:15 pm

Sanjana Singh

Akhilesh Yadav Birthday

Akhilesh Yadav Birthday

Akhilesh Yadav Birthday: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उन्हें बधाई दी। उन्होंने अखिलेश यादव संग एक फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि अखिलेश यादव का जन्म उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई में 1 जुलाई 1973 को हुआ था।

राहुल-प्रियंका ने दी शुभकामनाएं

राहुल गांधी ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं अखिलेश यादव भाई! आप स्वस्थ रहें, खुशहाल रहें और पीडीए की आवाज बुलंद करते रहें।”
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक्स पर लिखा, ”समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आपके सदैव स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना करती हूं।”

मायावती ने भी ट्वीट कर दी बधाई

बसपा प्रमुख मायावती ने भी सोशल मीडिया एक्स पर अखिलेश यादव को बधाई दी। उन्होंने लिखा, ”समाजवादी पार्टी के प्रमुख, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सांसद अखिलेश यादव को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं उनके लम्बी उम्र की शुभकामनाएं। उनके परिवार वालों को भी इस अवसर की दिली मुबारकबाद।”
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनोखे अंदाज में अखिलेश यादव को सोशल मीडिया पर बधाई दी। सीएम योगी ने लिखा, ”समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको सुदीर्घ जीवन और उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो।”
वहीं अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर सपा की तरफ से अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। पार्टी 1 से 7 जुलाई तक राज्य के प्रत्येक गांव में ‘पीडीए’ वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित करेगी। लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उत्तर प्रदेश की 80 में से 37 सीटों पर सपा ने जीत दर्ज की है। इस जीत ने ‘इंडिया’ गठबंधन में सपा का कद बढ़ा दिया है।

Hindi News/ Lucknow / Akhilesh Yadav Birthday: राहुल गांधी और मायावती ने अखिलेश यादव को किया बर्थडे विश, प्रियंका ने भी दी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो