scriptFollow up: युवती को नौकरी दिलाने का दिया झांसा किया दुष्कर्म, 75 वर्षीय वृद्ध गैंगरेप में नामजद | 75-year-old woman gang-raped in Pratapgarh, Lucknow | Patrika News
लखनऊ

Follow up: युवती को नौकरी दिलाने का दिया झांसा किया दुष्कर्म, 75 वर्षीय वृद्ध गैंगरेप में नामजद

लखनऊ की युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर किया गया गैंगरेप, मामले की जांच पर पुलिस के उड़े होश।

लखनऊJan 10, 2024 / 08:57 am

Ritesh Singh

 लखनऊ की युवती के साथ हुआ  प्रतापगढ़  में गैंगरेप

लखनऊ की युवती के साथ हुआ प्रतापगढ़ में गैंगरेप

नौकरी तलाशते हुए प्रतापगढ़ पहुंची युवती से गैंगरेप करने के आरोपी एक ही परिवार के सदस्य हैं। मुकदमे में 75 वर्षीय वृद्ध को भी नामजद कराया गया है। पड़ताल में यह तथ्य सामने आने पर पुलिस भी उलझ गई।
युवती ने लगाया आरोप

पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराने के साथ ही सर्विलांस और फुटेज की मदद से जांच की जा रही है। मोहनलालगंज कस्बा निवासी युवती ने नौकरी का झांसा देकर प्रतापगढ़ बुलाने के बाद गैंगरेप किए जाने का आरोप लगाया था।
परिवार के सभी सदस्यों पर रेप का आरोप

सोमवार को पीड़िता के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं, पीड़िता ने पांच लोगों के नाम पुलिस को बताए थे। जिसके आधार पर एक टीम प्रतापगढ़ पहुंची। छानबीन करने पर पता चला कि नामजद आरोपी एक ही परिवार के सदस्य है। पीड़िता ने अपने बयान में 75 वर्षीय वृद्ध के भी वारदात में शामिल होने का आरोप लगाया है।
पुलिस कर रही जांच पड़ताल

इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया कि युवती के माध्यम से दी गयी सभी जानकारी के अनुसार पड़ताल चल रही है। प्रथम दृष्टया जांच में घटना संदिग्ध लग रही है।
ये था पूरा मामला

पीजीआई थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने बताया कि उसकी 30 वर्षीय बहन को पोस्टर के जरिए नौकरी का झांसा देकर अज्ञात युवक ने फोन पर बात कर रविवार को प्रतापगढ़ बुलाकर जबरन रेप किया। सोमवार की सुबह आरोपी के साथी बुलेरो से बहन को बदहवास हालत में मोहनलालगंज के बिन्दौवा क्षेत्र में हाईवे किनारे छोड़कर फरार हो गये। होश में आने पर बहन ने डायल-112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस बहन को बदहवास हालत में मोहनलालगंज कोतवाली लेकर गई और पूछताछ की। पीड़िता ने अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस की सूचना के बाद परिजन कोतवाली पहुंचकर पीड़िता को उपचार के लिये अस्पताल लेकर गये।

Hindi News/ Lucknow / Follow up: युवती को नौकरी दिलाने का दिया झांसा किया दुष्कर्म, 75 वर्षीय वृद्ध गैंगरेप में नामजद

ट्रेंडिंग वीडियो