scriptकरवा चौथ पर पहने ये ऑउटफिट, दिखेंगी चांद से भी ज्यादा खूबसूरत | This outfit worn on Karva Chauth will look more beautiful than the mo | Patrika News
लाइफस्टाइल

करवा चौथ पर पहने ये ऑउटफिट, दिखेंगी चांद से भी ज्यादा खूबसूरत

इस बार करवा चौथ व्रत 4 नवंबर को रखा जाएगा
देवी मां के इस रूप ने की थी करवा चौथ की शुरुआत

Nov 02, 2020 / 04:51 pm

Pratibha Tripathi

Karva Chauth look

Karva Chauth look

नई दिल्ली। करवा चौथ 4 नवंबर को मनाया जाने वाला है जिसकी तैयारी में महिलाएं काफी दिनों से लगी हुई है। करवा चौथ का व्रत महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती है और इस दिन अपने पति को मोहित करने के लिए वो इस दिन सबसे खूबसूरत और अलग दिखना चाहती है। करवा चौथ में खूबसूरत दिखने के लिए महिलाए ऐसे ऑउटफिट का चयन करना चाहती है जो उन्हें सबसे अलग दिखाने में मदद करें। तो आज हम आपकी इन समस्याओं को दूर करने के लिए कुछ आइडियाज लेकर आए हैं। ये सभी ऑउटफिट आजकल बहुत फैशन में हैं और इन्हें पहन कर आप किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लगेंगी –

साड़ी में दिखेगा हॉट लुक

करवा चौथ के दिन बैसे तो साड़ी महिलाओं की खूबसूरती को चार चांद लगा देती है। साड़ी में हर महिला बेहद खूबसूरत और एलिगेंट दिखती है। अगर आप करवा चौथ पर साड़ी पहनने के बारे में सोच रही हैं तो प्लेन या हल्के वर्क वाली साड़ी के साथ हैवी ब्लॉउज पहनें। आप नेट या शिफॉन की हल्के वर्क वाली साड़ी के साथ हैवी वर्क वाला ब्लाउज़ और हैवी झमके पहनें। इसे साथ न्यूड या लाइट मेकअप करें। यदि आप ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती हैं तो बनारसी या सिल्क की साड़ी के साथ गोल्डन ज्वेलरी और चूड़ियाँ पहनें साथ में गजरा लगाना ना भूले फिर देखिये आपकी खूबसूरती के बारे में लोग चर्चा करते रह जाएगें।

अनारकली सूट में दिखेगा स्टाइलिश लुक

करवा चौथ के दिन अनारकली सूट भी काफी अच्छा लुक देने वाला है। अनारकाली सूट रॉयल लुक देता है। आप अपनी पसंद के हिसाब से डार्क या लाइट रंग का अनारकली सूट पसंद कर सकती हैं। आप फ्लोर लेंथ अनारकली सूट के साथ हैवी इयररिंग पहन सकती हैं।

प्लाज़ो सूट में दिखेंगी सबसे खूबसूरत

अगर आप करवा चौथ पर प्लाजो सूट पहन रही हैं तो इसके साथ हैवी बनारसी या सिल्क का दुपट्टा कैरी करें साथ में हैवी झुमके और चूड़ियाँ पहनें और लाइट मेकअप करें। इससे आप सबसे अलग नज़र आएंगी।

नई-नई शादी हुई है तो पहनें लहंगा

आपकी नई-नई शादी हुई है और यह करवा चौथ आपता पहला है तो इसके लिए शादी का लहंगा पहन सकती हैं। आप चाहें तो अपने लहँगे के मैचिंग का नया ब्लाउज़ सिलवा के एकदम नया लुक पा सकती हैं। लहंगे के साथ आप अपनी शादी की ज्वेलरी और चूड़ियाँ पहनें और गजरा-बिंदी लगाएं। नई नवेली दुल्हन की तरह 16 श्रृंगार कर आप किसी महारानी से कम नहीं लगेंगी।

Hindi News/ Lifestyle News / करवा चौथ पर पहने ये ऑउटफिट, दिखेंगी चांद से भी ज्यादा खूबसूरत

ट्रेंडिंग वीडियो