scriptPalak Tiwari: श्वेता तिवारी को खूबसूरती में पीछे छोड़ा, उनकी बेटी सिल्क गाउन में बेमिसाल नजर आईं… | Patrika News
लाइफस्टाइल

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी को खूबसूरती में पीछे छोड़ा, उनकी बेटी सिल्क गाउन में बेमिसाल नजर आईं…

Palak Tiwari: पलक तिवारी का Bombay Times Fashion Week का रैंप वॉक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस फैशन इवेंट में उन्होंने एक शानदार और ग्लैमरस सिल्क गाउन पहना, जिसने उनकी सुंदरता को और भी आकर्षक बना दिया।

मुंबईOct 20, 2024 / 09:08 pm

MEGHA ROY

Palak Tiwari: Left Shweta Tiwari behind in beauty, her daughter looked unmatched in silk gown...

Palak Tiwari: Left Shweta Tiwari behind in beauty, her daughter looked unmatched in silk gown…

Palak Tiwari: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी कातिल अदाओं से आज भी सबको दीवाना बना देती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर गलैमरस फोटोज से कहर ढाती हैं. श्वेता के अलावा उनकी बेटी भी मां से कम नहीं हैं। अब धीरे-धीरे पलक तिवारी भी शोबिज इंडस्ट्री पर राज करने की तैयारी में हैं। पलक तिवारी ने हाल में बॉम्बे टाइम फैशन वीक में रैंप वॉक करके सबके होश उड़ा दिए हैं। स्टार किड पलक इस वीडियो में फलक से उतरी कोई परी जैसी नजर आ रही हैं। उन्होंने ऑफ व्हाइट सिल्क गाउन में अपनी अदाओं से कहर ढा दिया है।

शाम की थीम “धूम धड़ाका वेडिंग

Palak proves that beauty runs in the family, leaving everyone in awe
Palak proves that beauty runs in the family, leaving everyone in awe
पलक तिवारी ने सोनानी ज्वेल्स के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर उतरकर सबका ध्यान खींच लिया, जहां उन्होंने शानदार Collection ASRA पेश किया। एक शानदार सफेद कॉर्सेट गाउन में, पलक ने Elegance और Grace की बेजोड़ तड़का लगाया , इस शाम की थीम “धूम धड़ाका वेडिंग” भारतीय शादियों की भव्यता और शान से प्रेरित है।
इसे भी पढ़ें – Shweta Tiwari: रेड आउटफिट में श्वेता तिवारी ने बढ़ाई धड़कनें…

पलक तिवारी की किलर अदाएं ऑफ शोल्डर गाउन में

इंटरनेट पर पलक तिवारी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं।
गाउन: पलक ने स्टेज पर उतरने के लिए एक ऑफ व्हाइट सिल्क गाउन पहना है, जो उनके लुक को और भी निखार रहा है।

हाई स्लिट स्टाइल: इस हाई स्लिट वाले ऑफ शोल्डर गाउन में पलक बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

मेकअप एंड हेयर: खुले बाल और मिनिमल मेकअप के साथ पलक ने अपने लुक को और आकर्षक बना दिया है।

एक्सेसरीज:उन्होंने गाउन के साथ डायमंड नेकपीस और ईयर रिंग्स पहने हैं, जो उनके लुक को और भी भव्य बना रहे हैं।

रैंप पर प्रदर्शन: जैसे ही पलक रैंप पर आईं, उन्होंने अपने गाउन को फ्लिप किया और शानदार रैंप वॉक करते हुए महफिल लूट ली।
पलक की अदाएं और आत्मविश्वास ने पूरे माहौल को रोशन कर दिया, जिससे सभी की निगाहें उन पर टिक गईं।उनकी उपस्थिति ने फैशन इवेंट में एक नया मानक स्थापित किया, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर गया।

कौन है पलक तिवारी ?

पलक तिवारी की उम्र अभी 24 साल है और वह मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी पहचान बना रही हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उन्हें अभी तक ज्यादा अवसर नहीं मिले हैं। वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने करियर को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही हैं।

फैंस ने कहा – मां-बेटी दोनों हैं ग्लैमर क्वीन

कमेंट सेक्शन में फैंस पलक को “स्टनिंग,” “ब्यूटी,” और “जैसी मां, वैसी बेटी” जैसे खिताब से सम्मानित कर रहे हैं। फैंस को पलक का यह लुक बेहद पसंद आया और उन्होंने उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ की है। कुछ फैंस ने तो यह भी लिखा कि पलक की कॉन्फिडेंस और स्टाइल ने उन्हें और भी आकर्षक बना दिया है। इस वीडियो ने साबित कर दिया है कि मां-बेटी की जोड़ी फैशन और ग्लैमर की दुनिया में किसी से कम नहीं है।

Hindi News / Lifestyle News / Palak Tiwari: श्वेता तिवारी को खूबसूरती में पीछे छोड़ा, उनकी बेटी सिल्क गाउन में बेमिसाल नजर आईं…

ट्रेंडिंग वीडियो