scriptCannes 2023: स्टाइलिश फाल्गुनी शेन पीकॉक आउटफिट में डायना पेंटी दिखीं लाजवाब | Patrika News
Lifestyle News

Cannes 2023: स्टाइलिश फाल्गुनी शेन पीकॉक आउटफिट में डायना पेंटी दिखीं लाजवाब

6 Photos
1 year ago
1/6

Cannes 2023: इन दिनों चल रहे 76वां एनुअल कान फिल्म फेस्टिवल में सेलेब्रिटीज का सुनामी नजर आ रहा है। यह फेस्टिवल 16 मई को शुरू हुआ और 27 मई तक चलेगा। अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस फेस्टिवल में शिरकत की है। हाल ही में डायना पेंटी भी अपने चमचमाते लुक में यहां पहुंचीं। अपने रेड कारपेट लुक के लिए डिजाइनर लीना एर्जिक द्वारा तैयार किया टक्सीडो चुना।

2/6

All That Glitters: कान फेस्टिवल में अपने फर्स्ट लुक के लिए डायना ने डिजाइनर डुओ फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा डिजाइन किए बेज कलर का झिलमिलाता टॉप और फिगर हग्गिंग स्कर्ट पहना। अपनी फोटोज को शेयर करते हुए डायना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा "ऑल दैट ग्लिटर्स...#Cannes2023।"

3/6

Gold, Crystals and More: फिगर हग्गिंग इस लॉन्ग स्कर्ट और मैचिंग क्रॉप्ड टॉप को डिजाइनर्स ने गोल्ड एमबीरोडेरी, क्रिस्टल्स और जेम्स से बखूबी सजाया है।

4/6

Denim Forever: जगमगाते ग्लैमर फोटोज के अलावा भी कान के डायना ने और भी फोटज शेयर की। उनकी पहली फोटो में वे सनग्लासेस लगाए हुए हाई-वेस्टेड ब्लू डेनिम जींस में कूल लग रहीं हैं। अपनी ब्लू जीन्स को डायना ने फुल-लेंथ स्लीव्स वाले रफल्ड व्हाइट टॉप से पेयर किया है है।

5/6

Black is Beautiful: इस फोटो में डायना डिजाइनर फिलिप प्लेन की डिजाइन की हुई ब्लैक सेक्विन शॉर्ट ड्रेस में नज़र आयी।

6/6

Ready for Red Carpet: अपने रेड कारपेट लुक के लिए डिजाइनर लीना एर्जिक द्वारा तैयार किया टक्सीडो चुना। इस में प्लंजिंग वी-नेकलाइन के साथ बैलून स्लीव्स व क्रॉप्ड ब्लेज़र है । इसे मैचिंग धोती-स्टाइल ट्राउजर के साथ पेयर किया। इस धोती को स्टाइल करने के लिए इसके दोनों तरफ स्लिट्स हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.