scriptउर्फी को भी पीछे छोड़ा Bhumi Pednekar के ‘नागिन-कोर’ लुक ने, खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें | Patrika News
लाइफस्टाइल

उर्फी को भी पीछे छोड़ा Bhumi Pednekar के ‘नागिन-कोर’ लुक ने, खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Bhumi Pednekar : बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर शुक्रवार शाम (27 सितंबर) को मुंबई में एक फैशन इवेंट में पहुंचीं। इवेंट से अभिनेत्री की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।जानिए पूरी लुक डिटेल्स।

जयपुरSep 29, 2024 / 09:00 pm

MEGHA ROY

These stunning photos are going viral

These stunning photos are going viral

Bhumi Pednekar :भुमि पेडनेकर, जो अपने अनोखे फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में “नागिन-कोर” लुक पेश किया है, जो कि “कंबल-कोर” लुक के बाद फैशन की नई डेफिनेशन है । भूमि ने 2024 जीक्यू बेस्ट ड्रेस्ड अवार्ड्स में शिरकत की, जहां वह सफेद अजीब-गरीब पोशाक पहनकर पहुंचीं, अभिनेत्री का ये लुक देखकर लोगों ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया उनके लुक के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा।

भारतीय सांस्कृतिक के सिंबल के रूप

“नागिन-कोर” लुक एक ऐसा स्टाइल है जो भारतीय सांस्कृतिक के सिंबल के रूप में  और मॉडर्न  फैशन का एक यूनिक फैशन सेंस  को दिखाया गया है। इसमें आमतौर पर चमकदार रंग, लहराते हुए कपड़े और विंटेज ज्वेलरी  शामिल हैं, जो इसे एक अद्भुत और आकर्षक रूप देते हैं। इस लुक के पीछे का विचार न केवल एक फैशन स्टेटमेंट बनाना है, बल्कि भारतीय परंपरा और मॉडर्न फैशन सेंस के बीच एक बैलेंस भी बनाना है।

Bhumi Pednekar :लुक डिटेल्स

भुमि के कपड़ों का डिज़ाइन

भुमि ने अपने लुक के लिए एक विशेष डिज़ाइन चुना है, जो उनके शरीर की बनावट को सुन्दर तरीके से दर्शा रहा  है। इस डिज़ाइन में भूमि पेडनेकर की ब्लाउट में शीशे का एक अजीब-गरीब कॉरसेट अटैच  है और उनके ब्लाउज पर मेटल के दो सांप बने हुए है।
Read also : Paris Fashion Week 2024: डेब्यू करते ही छा गई आलिया भट्ट का मेटालिक बस्टियर स्टाइल……

स्टाइलिश बाल

भुमि ने अपने बालों को एक सुंदर और स्टाइलिश तरीके से सेट किया है। उनका हेयरस्टाइल इस लुक को पूरी तरह से पूरा करता है। उनका लेहराता  वेवी हेयर उनके लुक को और भी आकर्षक बना रहा है। उन्होंने बड़े शानदार तरिके से अपने बालों  को सेट रखा है।

मेकअप

मेकअप की बात करें तो, भुमि ने अपनी आंखों पर बोल्ड आईशैडो और  हलके रंग की  लिपस्टिक को चुनाव है। यह मेकअप न केवल उनके लुक को बैलेंस कर रहा है, बल्कि उनकी खूबसूरती को भी निखारता है। उनकी त्वचा की चमक और मेकअप का यह संयोजन इस लुक को एक अद्भुत प्रभाव दे रहा है।

ज्वेलरी

भुमि का “नागिन-कोर” लुक बिना ज्वेलरी के अधूरा है। उन्होंने अपनी ड्रेस के अनुसार मैचिंग ज्वेलरी पहनी है। चूड़ियां और नेकलेस उनकी ड्रेस के साथ बेहद खूबसूरत लगत रहे हैं।

Read Also :

नेटिजंस ने की उर्फी से तुलना

नेटिजंस ने भूमि के इस लुक को “अतरंगी” और “अजीब” बताया, और कुछ ने तो यहां तक कहा कि यह आउटफिट “डस रहा है”। उर्फी जावेद की तरह, भूमि का यह लुक भी लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा।

इस लुक का प्रभाव

भूमि का लुक नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया और अभिनेत्री को ‘भयानक’ पोशाक के लिए ट्रोल किया जै रहा। जबकि कई सोशल मीडिया यूजर  ने कहा कि उन्हें लगा कि भूमि ‘गर्भवती’ हैं, दूसरों ने उनकी तुलना उओरफ़ी जावेद से की।एक यूजर ने कमेंट  में पूछा, “यह मुझे बेबी इनक्यूबेटर की याद क्यों दिलाती है।” दूसरे ने  लिखा, “मैं वास्तव में जानना चाहता हूं कि इसके पीछे क्या रीज़न है।”एक अन्य यूजर ने लिखा, “पता नहीं वह कैसे बैठेगी। बहुत अजीब लग रही है।”फैशन के नाम पर क्या – क्या हो रहा है? मैं उलझन में हूं और थोड़ा चिंतित हूं। “मैं वास्तव में उनसे पूछना चाहता हूं।”
हालांकि, भूमि के फैशन सेंस को सराहने वाले भी है, जिन्होंने उनके इस अनोखे लुक की तारीफ की।

Hindi News / Lifestyle News / उर्फी को भी पीछे छोड़ा Bhumi Pednekar के ‘नागिन-कोर’ लुक ने, खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो