scriptसाथ जीने में घर वाले बने रोड़ा तो प्रेमी जोड़े खाए जहर, पर मौत भी साथ नहीं हुई नसीब | kushinagar news, painful love story, both attempt for suicide | Patrika News
कुशीनगर

साथ जीने में घर वाले बने रोड़ा तो प्रेमी जोड़े खाए जहर, पर मौत भी साथ नहीं हुई नसीब

कप्तानगंज थानाक्षेत्र के पिपरा माफी गांवो में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। जहर खाने के बाद प्रेमी ने ही 108 पर सूचना दी लेकिन जब तक एम्बुलेंस मौके पर पहुंची प्रेमिका की मौके पर मौत हो गयी थी। वही प्रेमी को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुची।

कुशीनगरDec 04, 2023 / 08:52 pm

anoop shukla

साथ जीने में घर वाले बने रोड़ा तो प्रेमी जोड़े खाए जहर, पर मौत भी साथ नहीं हुई नसीब

साथ जीने में घर वाले बने रोड़ा तो प्रेमी जोड़े खाए जहर, पर मौत भी साथ नहीं हुई नसीब

कुशीनगर। जिले में प्रेमी जोड़ों द्वारा जहर खा कर जान देने की घटना हुई जिसमे प्रेमिका की मौत हो गई, प्रेमी गंभीर अवस्था में है। इस घटना से जिले में हड़कंप मचा हुआ है।

प्रेमी ने ही 108 पर कॉल कर एंबुलेंस बुलाया
कप्तानगंज थानाक्षेत्र के पिपरा माफी गांवो में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। जहर खाने के बाद प्रेमी ने ही 108 पर सूचना दी लेकिन जब तक एम्बुलेंस मौके पर पहुंची प्रेमिका की मौके पर मौत हो गयी थी। वही प्रेमी को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुची। जिसकी हालत गंभीर देखते हुए उसको रेफर कर दिया गय। जहाँ उसका इलाज चल रहा है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।
पहले भी दोनो भाग चुके थे, घर वालों ने दूसरी जगह शादी तय की

जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाने के पिपरा माफी गांव की रहने वाले एक युवक का पड़ोसी गाँव पटख़ौली के टोला घिवहीँ की रहने वाली एक युवती से तीन सालों से प्रेम प्रसंग था। आठ माह पूर्व भी दोनो एक साथ घर छोड़ निकल गए थे। लड़की की माँ के तहरीर पर पुलिस ने उसे बरामद कर परिजनों को सौप दिया था। इसी बीच लड़की वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। जिसका विवाह अप्रैल माह में होना सुनिश्चित था।
एक बार फिर दोनो घर छोड़ दिए, फिर दर्ज हुआ प्रेमी पर केस

अप्रैल में प्रेमिका की शादी तय हो जाने से प्रेमी, प्रेमिका दोनो खुश नहीं थे ,जिसके बाद दोनों ने एक साथ घर छोड़ दिय।प्रेमिका की माँ को जब इसकी जानकारी हुई तो कप्तानगंज थाने में एक तहरीर दी। प्रेमी पर बहला फुसलाकर बेटी को भगाने का आरोप लगाया।जिसके बाद पुलिस मामले को दर्ज कर छानबीन में जुट गई। जिसकी जानकारी प्रेमी युगल को हुई तो वे दोनों गाँव की तरफ लौट आये। सोमवार की सुबह प्रेमी ने 108 पर फोन कर एम्बुलेंस को सूचना दी कि दोनों प्रेमी युगल जहर खा चुके हैं। जिसके बाद एम्बुलेंस टीम पुलिस को सूचना देते हुए मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक प्रेमिका की मौत हो चुकी थी।
प्रेमिका की मौत हो चुकी थी

वही प्रेमी राहुल गम्भीर हालत में तड़पता मिला। जिसको पुलिस और स्वास्थ्य टीम लेकर कप्तानगंज सीएचसी पहुची। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद राहुल को रेफर कर दिया गया। पुलिस ने प्रेमिका अंजलि का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।
ASP बोले

इस घटना पर ASP रितेश प्रताप सिंह ने बताया कि कप्तानगंज थानाक्षेत्र में एक प्रेमी युगल के जहर खाने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुच। जहां प्रेमिका की मौत हो चुकी थी। वही प्रेमी को भर्ती कराया ह। जहां उसका इलाज चल रहा है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Hindi News / Kushinagar / साथ जीने में घर वाले बने रोड़ा तो प्रेमी जोड़े खाए जहर, पर मौत भी साथ नहीं हुई नसीब

ट्रेंडिंग वीडियो