scriptSnake rescue : चलती गाड़ी में ड्राइवर की बगल में निकले नागराज | SnNagraja came out beside the driver in a moving car | Patrika News
कोटा

Snake rescue : चलती गाड़ी में ड्राइवर की बगल में निकले नागराज

शहर के आरके पुरम थाने के आंवली गांव में चलती गाड़ी में चालक के होश उस समय उड़ गए। जब ड्राइवर सीट की बगल से कोबरा प्रजाति का सांप निकलकर सीट पर आ बैठा।

कोटाAug 08, 2024 / 09:53 pm

Mukesh

snake rescue

कोबरा सांप का रेस्क्यू करते हुए।

कोटा. शहर के आरके पुरम थाने के आंवली गांव में चलती गाड़ी में चालक के होश उस समय उड़ गए। जब ड्राइवर सीट की बगल से कोबरा प्रजाति का सांप निकल कर सीट पर आ बैठा। चालक ने बमु​श्किल गाड़ी रोकी और बिना पल गंवाए गाड़ी से उतर गया। मामले की जानकारी लगने पर स्नैक केचर गोविंद शर्मा ने मौके पर पहुंचकर कोबरा का रेस्क्यू किया।
आंवली निवासी प्रीतम अपने चौपहिया वाहन में डीजे लेकर जा रहा था। इसी दौरान अचानक चलती गाड़ी में कोबरा ड्राइवर सीट के बगले से फुसफुसाता हुआ निकल कर सीट पर आ गया और फन फैला लिया। ऐसे में चालक बुरी तरह घबरा गया, लेकिन समझदारी से काम लेते हुए बमु​श्किल गाड़ी को रोका और गाड़ीरूकते ही वह तेजी से बाहर निकल गया। जानकारी मिलने पर स्नैक कैचर गोविंद शर्मा मौके पर पहुंचे और सीट खोलकर कोबरा का रेस्क्यू किया और उसे जंगल में छोड़ा।

Hindi News/ Kota / Snake rescue : चलती गाड़ी में ड्राइवर की बगल में निकले नागराज

ट्रेंडिंग वीडियो