scriptRajasthan Elections 2023 : शांति धारीवाल की बहू ने किसे कहा, टाइगर अभी जिंदा है | Patrika News
कोटा

Rajasthan Elections 2023 : शांति धारीवाल की बहू ने किसे कहा, टाइगर अभी जिंदा है

Ekta Dhariwal Said : राजस्थान की हॉट सीट कोटा उत्तर विधानसभा से ताल ठोंक रहे कांग्रेस के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की पुत्रवधू ने अपने ससुर के बारे में ऐसा क्या बोल दिया कि उसकी हर जगह चर्चा हो रही है। जानें मामला क्या है?

कोटाNov 17, 2023 / 01:04 pm

Sanjay Kumar Srivastava

ekta_dhariwal.jpg

Ekta Dhariwal

Hot Seat Kota North Assembly : कोटा उत्तर विधानसभा राजस्थान की हॉट सीट है। इस हॉट सीट से कांग्रेस के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला भाजपा के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल से है। कांग्रेस के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की पुत्रवधू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। जिसमें पुत्रवधू एकता धारीवाल ने अपने ससुर के बारे में एक बयान दिया है। यह बयान सुर्खियों में आ गया है। साथ इस बयान की हर जगह चर्चा हो रही है। राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान जोर-शोर से चल रहा है। कोटा उत्तर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी शांति धारीवाल की पुत्रवधू भी अपने सुसर के लिए प्रचार कर रहीं हैं। साथ ही मतदाताओं से वोट मांग रही हैं। इसी चुनाव प्रचार के दौरान एकता धारीवाल ने अपने ससुर को बूढ़ा शेर कहा।

किसी को डरने और चिंता की जरूरत नहीं

मामला कुछ इस तरह है कि एकता धारीवाल अपने ससुर शांति धारीवाल के प्रचार के लिए बुधवार शाम रंग तालाब स्थित नई बस्ती में गई थीं। जहां जनता से बात करते हुए पुत्रवधू एकता धारीवाल ने कहा किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। आधी रात को भी अगर कोई उन्हें फोन करेगा, तो वो मदद को आ जाएंगी। एकता धारीवाल ने आगे कहा, किसी को भी डरने और चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमारे ऊपर हमारा बाप शांति धारीवाल बैठा हुआ है।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Election 2023: राजस्थान का सबसे गरीब विधायक बना करोड़पति, हलफनामे में हुआ खुलासा, हर कोई हैरान

टाइगर वापस आएगा

इसके बाद एकता धारीवाल ने बिलकुल फिल्मी अंदाज में कहा, आपने सुना होगा, टाइगर जिंदा है। यह टाइगर वापस आएगा। शेर कभी अपनी जगह नहीं छोड़ता है। शेर बुड्ढा हो जाता है, पर शेर ही रहता है।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Elections 2023 : नेताओं का बड़ा ट्रंपकार्ड, इमोशनल गीत गाकर लुभा रहे हैं वोटरों को

Hindi News/ Kota / Rajasthan Elections 2023 : शांति धारीवाल की बहू ने किसे कहा, टाइगर अभी जिंदा है

ट्रेंडिंग वीडियो