scriptकोटा में चाचा-भतीजे के शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या को हादसे का रूप देने की कोशिश | Rajasthan Double Murder Case : Bodies Of Uncle And Nephew Found In Sangod Kota | Patrika News
कोटा

कोटा में चाचा-भतीजे के शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या को हादसे का रूप देने की कोशिश

पुलिस के मुताबि​क सांगोद में मालवाबड़ी के पास सुबह दो लोगों के शव क्ष​त विक्षत हालत में पाए। शवों के पास ही सड़क किनारे पर बाइक भी पड़ी हुई थी।

कोटाJun 21, 2024 / 03:41 pm

Anil Prajapat

Kota Double Murder Case

कोटा के सांगोद में सड़क किनारे पड़ी टूटी हुई बाइक।

Kota Double Murder Case : राजस्थान के कोटा जिले में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सांगोद थाना क्षेत्र में सांगोद-कोटा सड़क मार्ग पर शुक्रवार सुबह चाचा-भतीजे के शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। चौंकाने वाली बात ये रही कि हत्या को हादसे का रूप देने की कोशिश की गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही सांगोद एसएचओ हीरालाल पूनिया सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने दोनों शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
पुलिस के मुताबि​क सांगोद में मालवाबड़ी के पास सुबह दो लोगों के शव क्ष​त विक्षत हालत में पाए। शवों के पास ही सड़क किनारे पर बाइक भी पड़ी हुई थी। ऐसा माना जा रहा है कि हत्याकांड को हादसे का रूप देने की कोशिश की गई है। मृतक का नाम अशोक और रवि कुमावत है, जो सांगोद के रहने वाले है। दोनों मृतक रिश्ते में चाचा भतीजे बताए जा रहे हैं। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से दोनों शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए जाएंगे।

परिजनों का आरोप-जमीन विवाद में हुई हत्या

इधर, एक साथ दो शव पाए जाने से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं, परिजनों व ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। परिजनों का दावा ​है कि जमीनी विवाद के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि जमीन को लेकर किसी से विवाद था। इस विवाद को सुलझाने के लिए दूसरे पक्ष के लोगों ने दोनों को बुलाया था। लेकिन, दोनों की हत्या कर दी और इस हत्याकांड को हादसे का रूप देने के लिए सड़क पर बाइक को पटककर क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही सड़क किनारे शवों को डाला गया। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hindi News/ Kota / कोटा में चाचा-भतीजे के शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या को हादसे का रूप देने की कोशिश

ट्रेंडिंग वीडियो