scriptयहां हाई सेक्युरिटी जोन में अचानक उड़ा ड्रोन, केन्द्रीय एजेन्सियों के कान खड़े | Rajasthan Atomic Power Station, RAPP, Big News, Kota Patrika | Patrika News
कोटा

यहां हाई सेक्युरिटी जोन में अचानक उड़ा ड्रोन, केन्द्रीय एजेन्सियों के कान खड़े

सीआईएसएफ और पुलिस जांच में जुटी

कोटाJun 10, 2023 / 10:38 pm

Ranjeet singh solanki

यहां हाई सेक्युरिटी जोन में अचानक उड़ा ड्रोन, केन्द्रीय एजेन्सियों के कान खड़े

यहां हाई सेक्युरिटी जोन में अचानक उड़ा ड्रोन, केन्द्रीय एजेन्सियों के कान खड़े

रावतभाटा. राजस्थान परमाणु बिजलीघर की वैज्ञानिक अधिकारी आवासीय कॉलोनी में संदिग्ध ड्रोन दिखाई दिए जाने के बाद परमाणु बिजलीघर की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ और पुलिस हरकत में आ गई। ड्रोन की तलाश तेज कर दी है। विजिलेंस और मुखबिरों की सहायता भी ली जा रही है। लेकिन अभी तक ड्रोन के बारे में पता नहीं चल सका है।
जानकारी के अनुसार सीआईएसएफ के विजिलेंस अधिकारी रामवीर सिंह यादव ने पुलिस को सूचना दी कि दो दिन से शाम के समय परमाणु बिजलीघर वैज्ञानिक अधिकारी कॉलोनी में एक ड्रोन देखा जा रहा है। इस पर सहायक पुलिस उप निरीक्षक निहाल सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। संदिग्ध ड्रोन को लेकर कॉलोनी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों से भी पूछताछ की गई, वहीं अणु प्रताप कॉलोनी न्यू कम्युनिटी सेंटर में हो रहे विवाह समारोह में भी पूछताछ की गई। निहाल सिंह ने बताया कि मामले में खोजबीन की जा रही है। ड्रोन जिस दिशा से आया और वापस गया उस रूट पर भी जांच की जा रही है। परमाणु बिजलीघर आवासीय कॉलोनी क्षेत्र में जहां ड्रोन देखा गया उस इलाके में परमाणु बिजलीघर स्थल निदेशक सुनील गाड़गिल समेत कई वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारियों के आवास हैं।

Hindi News / Kota / यहां हाई सेक्युरिटी जोन में अचानक उड़ा ड्रोन, केन्द्रीय एजेन्सियों के कान खड़े

ट्रेंडिंग वीडियो