scriptRain In Rajasthan: यहां अंधड़, बारिश के साथ गिरे ओले, जानें आज कैसा रहेगा मौसम? | Rain In Rajasthan Storm Hail Fell With Heavy Rain In Anupgarh Know Today Weather | Patrika News
कोटा

Rain In Rajasthan: यहां अंधड़, बारिश के साथ गिरे ओले, जानें आज कैसा रहेगा मौसम?

मौसम में अचानक आए बदलाव से श्रीगंगानगर और अनूपगढ़ जिलों में अंधड़, बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान हुआ।

कोटाOct 10, 2024 / 08:48 am

Akshita Deora

Rajasthan Weather: राजस्थान में पिछले कई दिनों से पड़ रही गर्मी के बाद बुधवार को मौसम में अचानक आए बदलाव से श्रीगंगानगर और अनूपगढ़ जिलों में अंधड़, बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान हुआ है। जिससे किसान काफी परेशान रहे। अलसुबह से ही सूरतगढ़ में भी बारिश का दौर शुरू हो गया।

अगले 3 घंटे के लिए आया येलो अलर्ट


राजस्थान में मौसम परिवर्तन के साथ ही मौसम विभाग ने सुबह 7 बजे येलो अलर्ट जारी करते हुए अगले 3 घंटे के में बारिश होने की संभावना जताई है। हाड़ोती के बारां, कोटा और झालावाड़ जिलों में आईएमडी ने बारां, कोटा और झालवाड़ जिले में मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है। मेघगर्जन के समय सुरक्षित स्थान पर शरण लेवें, पेड़ों के नीचे शरण न लें। मौसम सामान्य होने की प्रतीक्षा करें।
यह भी पढ़ें

Rajasthan News: दिवाली से पहले राजस्थान की जनता को मिल गया बड़ा तोहफा

आज ऐसा रहेगा मौसम


राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के कारण कई भागों में आज भी बारिश होने की संभावना है। इसको लेकर अलर्ट IMD ने हनुमानगढ़, बीकानेर, और गंगानगर जिले में हल्की से मध्यम बारिश के साथ गर्जन की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों तक राज्य के कई जिलों में मौसम में परिवर्तन देखने को मिलेगा, जिससे तापमान में गिरावट होगी।

Hindi News / Kota / Rain In Rajasthan: यहां अंधड़, बारिश के साथ गिरे ओले, जानें आज कैसा रहेगा मौसम?

ट्रेंडिंग वीडियो