scriptजनशताब्दी सहित तीन ट्रेनों का संचालन प्रभावित होगा | Operation of three trains including Jan Shatabdi will be affected | Patrika News
कोटा

जनशताब्दी सहित तीन ट्रेनों का संचालन प्रभावित होगा

मथुरा से पलवल के बीच निर्माणाधीन चौथी रेल लाइन कार्य के तहत 21 नवंबर से लेकर 28 नवंबर के बीच नॉन इंटरलॉकिंग कार्य किया जाएगा। इसके चलते कोटा मंडल से गुजरने वाली तीन रेल गाडिय़ां आंशिक रूप से प्रभावित होगी।

कोटाNov 20, 2021 / 10:23 pm

Jaggo Singh Dhaker

MEMU train will run between Bhusaval-Itarsi

MEMU train will run between Bhusaval-Itarsi

कोटा. मथुरा से पलवल के बीच निर्माणाधीन चौथी रेल लाइन कार्य के तहत 21 नवंबर से लेकर 28 नवंबर के बीच नॉन इंटरलॉकिंग कार्य किया जाएगा। इसके चलते कोटा मंडल से गुजरने वाली तीन रेल गाडिय़ां आंशिक रूप से प्रभावित होगी। 26 नवंबर को मुंबई सेंट्रल से रवाना होकर अमृतसर की ओर जाने वाली गाड़ी संख्या 12903 स्वर्ण मंदिर मेल मथुरा जंक्शन पर लगभग 70 मिनट विलम्ब होगी। इसी तरह 27 नवंबर को मुंबई से प्रस्थान करने वाली स्वर्ण मंदिर मेल भी 75 मिनट मथुरा में विलंब से चलने की संभावना है। वहीं 25 नवंबर और 26 नवंबर को त्रिवेंद्रम से प्रस्थान करके निजामुद्दीन की ओर रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 12431 भी इस रेलखंड में लगभग 2 घंटे विलंब से चलने की संभावना रहेगी। 28 नवंबर को कोटा से प्रस्थान करके निजामुद्दीन की ओर जाने वाली गाड़ी संख्या 12059 जनशताब्दी एक्सप्रेस 2 घंटे री-शिड्यूल की गई है। यह गाड़ी निर्धारित प्रस्थान समय से 2 घंटे देरी से कोटा जंक्शन से रवाना होगी।
स्पेशल ट्रेन के चार-चार फेरे और बढ़ाए
रेल यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेल प्रशासन ने मुंबई सेंट्रल-भागलपुर-मुंबई सेंट्रल के बीच साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के चार-चार फेरे और अतिरिक्त चलाने का निर्णय लिया है। यह स्पेशल ट्रेन 30 अक्टूबर से लेकर 23 नवंबर की अवधि में दोनों दिशाओं में 4-4 फेरे चलाई गई थी, अब यह स्पेशल ट्रेन 27 नवंबर से 18 दिसंबर के बीच 4-4 फेरे और अतिरिक्त चलाई जाएगी।

Hindi News/ Kota / जनशताब्दी सहित तीन ट्रेनों का संचालन प्रभावित होगा

ट्रेंडिंग वीडियो