scriptप्रिंसिपल हूं, मेरे पास आना ही पड़ेगा…, नहीं आई तो कर दिया फेल | kota professors girish parmar demands sexual favours from a student | Patrika News
कोटा

प्रिंसिपल हूं, मेरे पास आना ही पड़ेगा…, नहीं आई तो कर दिया फेल

आरोपी एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार का एक और काला चिठ्ठा सामने आ गया है। आरोपी ने एक निजी कॉलेज में प्रिंसिपल रहते एक छात्रा को शादी का झांसा देकर देहशोषण करने का प्रयास किया था।

कोटाDec 26, 2022 / 04:03 pm

Kamlesh Sharma

kota.jpg

कोटा। आरोपी एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार का एक और काला चिठ्ठा सामने आ गया है। आरोपी ने एक निजी कॉलेज में प्रिंसिपल रहते एक छात्रा को शादी का झांसा देकर देहशोषण करने का प्रयास किया था। इस मामले में भी पीड़िता ने चुप्पी तोड़ते हुए आरकेपुरम थाने में मामला दर्ज करवाया है। आरोपी छात्रा को धमकी देता था कि मैं कॉलेज का प्रिसिंपल हूं, मेरे पास आना ही पड़ेगा। छात्रा उससे अकेले में मिलने नहीं गई तो आरोपी ने फेल कर दिया था। पुलिस अब इस मामले में विस्तृत जांच करेगी।

यह भी पढ़ें

दागी प्रोफेसर का बिचौलिया और सहयोगी छात्रा ही चैक करते थे उत्तर पुस्तिकाएं

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि आरटीयू का घटनाक्रम उजागर होने के बाद पुलिस ने अपील की थी कि जो भी पीड़ित किसी भी तरह की प्रताडऩा का शिकार हो पुलिस को बताए। इसके बाद एक पीड़िता ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि एसोसिएट प्रोफेसर परमार जब निजी कॉलेज में प्रिसिंपल था, उस समय उसे परीक्षा में फेल कर दिया। पास करने की एवज में प्रिसिंपल ने अस्मत की मांग की। फिर शादी का झांसा देकर देहशोषण का प्रयास किया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें

यातायात पुलिसकर्मी की हरकत : पहले छात्रा से बोला दोस्ती करेगी, फिर कहा घर चल नहीं तो चालान बना दूंगा

परीक्षा अधिनियम की धारा भी जोड़ी
एसपी ने बताया कि आरोपी गिरीश परमार के खिलाफ राजस्थान सार्वजनिक परीक्षा अनुचित साधनों की रोकथाम अधिनियम 1992 की धारा 420, 267, 468 व 471 की धारा भी जोड़ी गई है। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी के मोबाइल से भी कई राज निकल रहे हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मामले में और भी पीड़ित छात्राएं हों। ऐसे में हर पहलू और बारीकी से मामले की जांच की जा रही है।

https://youtu.be/A9Rf4Cq8C6Q

Hindi News / Kota / प्रिंसिपल हूं, मेरे पास आना ही पड़ेगा…, नहीं आई तो कर दिया फेल

ट्रेंडिंग वीडियो