scriptभामाशाहमंडी में अब पास से ही मिलेगा प्रवेश | Guide line will now be strictly maintained in Kota Bhamashahmondi | Patrika News
कोटा

भामाशाहमंडी में अब पास से ही मिलेगा प्रवेश

कोटा में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए भामाशाह मंडी प्रशासन, मंडी समिति, कोटा ग्रेन एण्ड सीड्स मर्चेन्ट एसोसिएशन, हम्मालों व व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई। इसमें मंडी प्रांगण में कोरना गाइड लाइन की पालना के लिए कमेटी गठित की गई। साथ ही, निर्णय लिया गया कि मंडी प्रांगण में बिना पास किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

कोटाApr 25, 2021 / 09:28 pm

Haboo Lal Sharma

 किसान के साथ चालक को ही प्रवेश की अनुमति

भामाशाहमंडी में अब पास से ही मिलेगा प्रवेश

कोटा. बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए भामाशाहमंडी में मंडी प्रशासन, मंडी समिति, कोटा ग्रेन एण्ड सीड्स मर्चेन्ट एसोसिएशन, हम्मालों व व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई। इसमें मंडी प्रांगण में कोरना गाइड लाइन की पालना के लिए कमेटी गठित की गई। साथ ही, निर्णय लिया गया कि मंडी प्रांगण में बिना पास किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा। यह व्यवस्था सोमवार से लागू होगी।
कृषि उपज मंडी समिति सचिव एम.एल. जाटव ने बताया कि बैठक में यह निर्णय किया गया कि मंडी में प्रवेश व नीलामी स्थल पर कोरोना गाइड लाइन की पालना के लिए कमेटी का गठन किया गया है। इसमें पुलिस, मंडी समिति, कोटा ग्रेन एण्ड सीड्स मर्चेन्ट एसोसिएशन, पल्लेदार एसोसिएसन, मुनीम संघ, महिला श्रमिकों की ओर से एक-एक सदस्य कमेटी में शामिल किया गया है। कमेटी सदस्य मंडी प्रांगण में कोरोना गाइड लाइन की पालना करवाएंगे। मंडी प्रांगण में लोगों को मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की पालना भी करनी पड़ेगी।

Hindi News / Kota / भामाशाहमंडी में अब पास से ही मिलेगा प्रवेश

ट्रेंडिंग वीडियो