scriptसरपंच की गुंडागर्दी, ग्रामीण को लात-घुसे से मार-मारकर किया बेहोश, गाड़ी का कांच भी तोड़ा | Sarpanch's hooliganism, made villager unconscious by kicking him | Patrika News
कोरीया

सरपंच की गुंडागर्दी, ग्रामीण को लात-घुसे से मार-मारकर किया बेहोश, गाड़ी का कांच भी तोड़ा

Koria Crime News: ग्रामीण को पीटने और गाड़ी का कांच तोड़ने वाले सरपंच सहित तीन आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

कोरीयाMar 30, 2024 / 06:56 pm

Kanakdurga jha

crime_image.jpg
Koria Crime News: ग्रामीण को पीटने और गाड़ी का कांच तोड़ने वाले सरपंच सहित तीन आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। ग्राम कुशहा निवासी रामरूप साहू ने पुलिस को बताया कि 25 मार्च शाम 6.30 बजे ग्राम देवगुड़ी के पास बोड़ार सरपंच गंगा सिंह एवं उसके अन्य 2 साथी मिले। जो जान से मारने की धमकी देकर डण्डा, लात मुक्का से मारपीट की और मेरी गाड़ी का कांच तोड़ दिया। घटना के समय मैं अपने साथी के साथ अपनी गाड़ी छोटा हाथी में कैलाशपुर से बोड़ार होकर कुशहां जा रहा था।
यह भी पढ़ें

Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए 314 बस व 169 कारों का इस्तेमाल करेगी निर्वाचन, 26 अप्रैल को होगा मतदान



उसी समय मेरी गाड़ी रूकवा कर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की। साथ ही पत्थर से मारकर मेरी गाड़ी के सामने का कांच तोड़ दिया गया। मारपीट के कारण हम दोनों बेहोश हो गए थे। अस्पताल में होश आने पर पता चला कि हम लोगों को देवप्रताप ग्राम कैलाशपुर ने मेरी गाड़ी से ही सोनहत अस्पताल लाया था। इलाज कराने के कारण रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं आए थे। अस्पताल में हम लोग का इलाज होने के बाद बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराने आए हैं। मामले में आरोपी सरपंच व उसके दोस्तों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 341, 427, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Hindi News/ Koria / सरपंच की गुंडागर्दी, ग्रामीण को लात-घुसे से मार-मारकर किया बेहोश, गाड़ी का कांच भी तोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो