scriptKorba Murder News: 17 टुकड़ों में मिली युवक की लाश, स्कूल बैग-बोरे में पैर-सिर और कपड़ों के साथ मिला पासपोर्ट…सनसनी | Korba Murder News: Young man's body found in 17 pieces | Patrika News
कोरबा

Korba Murder News: 17 टुकड़ों में मिली युवक की लाश, स्कूल बैग-बोरे में पैर-सिर और कपड़ों के साथ मिला पासपोर्ट…सनसनी

Korba Murder: कोरबा में टुकड़ों-टुकड़ों में एक युवक की लाश मिली है। लाश के शरीर के दूसरे टुकड़े एक बोरे में जबकि दूसरे बोरे में सिर और एक पासपोर्ट मिला है।

कोरबाJul 11, 2024 / 12:41 pm

Khyati Parihar

Korba Murder News
Korba Murder 2024: बिलासपुर-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग से लगभग ढाई किलोमीटर की दूरी पर एक बांध में टुकड़े-टुकड़े में फेंकी गई युवक की लाश पिट्ठू बैग और बोरी में बरामद हुई है। पानी के भीतर से पुलिस ने युवक के कटे हुए सिर को बरामद किया है। गले से लेकर कमर तक का हिस्सा नहीं मिला है। इसकी खोजबीन जारी है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित ग्राम गोपालपुर की है।
पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चैतमा से लगभग ढाई किलोमीटर की दूरी पर ग्राम गोपालपुर स्थित है। बुधवार की सुबह लगभग छह बजे ग्रामीणों की नजर गोपालपुर में बांध में तैर रही पिट्ठू बैग पर पड़ी। बैग से दुर्गंध आ रही थी। यह देखकर स्थानीय लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने घटना की सूचना चैतमा चौकी (थाना पाली) को दी। पुलिस ने पानी से पिट्ठू बैग का बाहर निकाला। इसे खोलकर देखा तो उसमें कटा हुआ हाथ और शरीर के अन्य अवशेष मिले। बैग के पास एक प्लास्टिक की बोरी मिली। जिसमें दोनों जांघ को टुकड़ों-टुकड़ों में काटकर रखा गया था।
यह भी पढ़ें

CG Naxal News: आखिरकार नक्सलियों ने माना – हां भई, 12 महीने में हमारे 106 आतंकी निपट गए

जांच में मदद के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया। एसपी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की एक टीम बांध के पानी में उतरी। इस दौरान पानी के भीतर से एक कटा हुआ सिर मिला। छानबीन के दौरान पिट्ठू बैग से एक पासपोर्ट मिला। इसमें युवक का नाम मोहम्मद वसीम अहमद लिखा हुआ था। इसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
बैग और बोरी में भरे गए थे ईंट-पत्थर : पिट्ठू बैग और बोरी में लाश के टुकड़ों के साथ पत्थर और ईंट के टुकड़े भी रखे गए थे। इसके पीछे हत्यारों की मंशा थी कि बैग और बोरी पानी के भीतर से ऊपर उठ नहीं पाएगा। लेकिन बांध के गेट पर बोरी फंस गई और हत्यारों का खेल सामने आया। अब पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Murder In Korba: लक्षद्वीप से रांची तक का मिला टिकट

बैग से पुलिस को एक टिकट बरामद हुआ है। इससे पुलिस को पता चला है कि वसीम लक्षद्वीप से रांची तक का सफर तय किया था। इस टिकट पर चार जुलाई की तिथि अंकित है। पासपोर्ट के आधार पर पुलिस मृतक के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

Hindi News/ Korba / Korba Murder News: 17 टुकड़ों में मिली युवक की लाश, स्कूल बैग-बोरे में पैर-सिर और कपड़ों के साथ मिला पासपोर्ट…सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो