scriptCG Parking News: नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर पुलिस ने शुरू की सख्त कार्रवाई, पढ़ें पूरी खबर… | CG Parking News: Police started strict action against | Patrika News
कोरबा

CG Parking News: नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर पुलिस ने शुरू की सख्त कार्रवाई, पढ़ें पूरी खबर…

CG Parking News: कोरबा जिले में नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर ट्रैफिक पुलिस सख्त कार्रवाई फिर शुरू करने का फैसला लिया है। पुलिस का कहना है कि अलग-अलग स्थान पर नो पार्किंग करने वालो से जुर्माना वसूल किया जा रहा है।

कोरबाSep 13, 2024 / 02:00 pm

Shradha Jaiswal

parking
CG Parking News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर ट्रैफिक पुलिस ने त्योहारी सीजन में कार्रवाई फिर शुरू की है। पुलिस का कहना है कि अलग-अलग स्थान पर नो पार्किंग में गाड़ी खड़ा करने वाले को पकड़ा जा रहा है और उनसे जुर्माना वसूल किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

हजारों यात्रियों को मिली बड़ी राहत… निगम के हाथों हुई पार्किंग की जिम्मेदारी, अवैध वसूली और दादागिरी अब खत्म

CG Parking News: ट्रैफिक पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पुलिस की यह कार्रवाई अब नियमित तौर पर चलेगी। त्योहारों का सीजन गणेशोत्सव से ही शुरू हो गया है और शाम के समय शहर में वाहनों की संख्या बढ़ जा रही है। लोगों को अपनी गाड़ियां खड़ी करने के लिए पार्किंग स्थल नहीं मिल रहा है इससे परेशान होकर कई बार लोग नो पार्किंग में अपनी गाड़ियों को खड़ी कर देते हैं। इससे यातायात की व्यवस्था तो बाधित होती ही है व्यापारियों का कारोबार भी प्रभावित होता है। इसे ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।
traffic police
पुलिस की ओर से बताया गया है कि यह कार्रवाई नगर निगम क्षेत्र के अलावा अन्य हिस्सों में भी की जा रही है। साढ़े आठ माह में अभी तक नो पार्किंग में खड़ी 371 छोटी-बड़ी गाड़ियों का चालान किया गया है। उनसे एक लाख 11 हजार 300 रुपए का जुर्माना वसूल किया गया है।

Hindi News/ Korba / CG Parking News: नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों पर पुलिस ने शुरू की सख्त कार्रवाई, पढ़ें पूरी खबर…

ट्रेंडिंग वीडियो