scriptKondagaon News: शौचालय धंसने से मासूम की मौत, मलबे में दब गया बच्चा…. घंटों बाद निकली लाश | Kondagaon News Innocent child dies due to toilet collapse | Patrika News
कोंडागांव

Kondagaon News: शौचालय धंसने से मासूम की मौत, मलबे में दब गया बच्चा…. घंटों बाद निकली लाश

Kondagaon News Update: शौचालय गए एक बच्चे की मलबे में दबने से मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक आकाश पिता सूरज मांडवी सुबह घर में बने शौचालय में शौच के लिए गया था।

कोंडागांवJul 27, 2024 / 02:32 pm

Kanakdurga jha

Kondagaon News Today: कोंडागांव मुख्यालय से सटे ग्राम पंचायत पलारी के नानीपदर पारा में शुक्रवार की सुबह शौचालय गए एक बच्चे की मलबे में दबने से मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक आकाश पिता सूरज मांडवी सुबह घर में बने शौचालय में शौच के लिए गया था। इसी दौरान शौचालय धंस गया और छत उसके ऊपर गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
यह भी पढ़ें

Bastar News: टापू बन गया अबुझमाड़…. चारों और पानी ही पानी, उफान पर है नदी-नाले

भारत माता के सपूतों को नमन: कारगिल विजय दिवस पर स्कूली बच्चों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कारगिल युद्ध मे शहीद हुए सैनिकों की वीरता,बहादुरी शौर्य पराक्रम से बच्चों को परिचित कराने 26 जुलाई को प्राथमिक शाला जोन्दरा पदर में कारगिल विजय दिवस का आयोजन किया गया। कारगिल युद्ध के शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा, व करगिल युद्ध मे अपने प्राणी की आहुति देने वाले अमर बलिदानियों को बच्चों व शिक्षकों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।प्रधान पाठक मधु तिवारी ने बच्चों में देशभक्ति की भावना जागृत करने कारगिल विजय ,दिवस पर बच्चों को कारगिल विजय के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा एवम अन्य शहीदो की शौर्य गाथा सुनाई।

Hindi News/ Kondagaon / Kondagaon News: शौचालय धंसने से मासूम की मौत, मलबे में दब गया बच्चा…. घंटों बाद निकली लाश

ट्रेंडिंग वीडियो