scriptCG Road Accident: भयंकर मौत, ड्राइवर ने अचानक मारी ब्रेक, भारी भरकम लोहे के सरिए घुसे केबिन में, दर्दनाक मौत | CG Road Accident: driver died in a trailer accident | Patrika News
कोंडागांव

CG Road Accident: भयंकर मौत, ड्राइवर ने अचानक मारी ब्रेक, भारी भरकम लोहे के सरिए घुसे केबिन में, दर्दनाक मौत

CG Road accident: ट्रेलर में रखी भारी भरकम लोहे का सामान ड्राइवर के केबिन की ओर खिसक गया। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई..

कोंडागांवJun 10, 2024 / 09:57 am

चंदू निर्मलकर

cg road accident
CG Road accident: कोंडागांव से होकर गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक ट्रेलर हादसे का शिकार हो गया। बांध तालाब के पास ट्रेलर में रखी भारी भरकम लोहे का सामान ड्राइवर के केबिन की ओर खिसक गया। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई।
CG Road accident: जानकारी के अनुसार ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 पीपी 5707 रायपुर से जगदलपुर की ओर लोहे के भारी भरकम सामान लेकर जा रही थी। इसी दौरान चालक के ब्रेक मारने के दौरान वाहन में रखी हुई लोहे की समान खिसककर चालक के केबिन की ओर आ पहुंची।
CG Road accident: जिससे यह हादसा हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मार्ग को वन में करवाते हुए, फंसे हुए वाहन चालक के शव को निकलवा कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। वहीं इसी बीच घटनास्थल पर लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ जुड़ गई थी जिसे पुलिस को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी भी पड़ी।

Hindi News/ Kondagaon / CG Road Accident: भयंकर मौत, ड्राइवर ने अचानक मारी ब्रेक, भारी भरकम लोहे के सरिए घुसे केबिन में, दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो