scriptCG Crime news: बस स्टैंड में दिनदहाड़े 1 लाख रुपए की उठाईगिरी, पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा | 1 lakh rupees stolen in broad daylight at CG bus stand, police arrested one accused | Patrika News
कोंडागांव

CG Crime news: बस स्टैंड में दिनदहाड़े 1 लाख रुपए की उठाईगिरी, पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

CG Crime news: आरोपियों ने मोटरसाइकिल की डिक्की को खोल कर उसमें रखे 1 लाख रुपए की ले उड़े थे। जांच के बाद पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा है।

कोंडागांवJul 25, 2024 / 08:16 am

चंदू निर्मलकर

kondagaon news
CG Crime news: छत्तीसगढ़ के केशकाल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। शहर में सामने आए उठाईगिरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि बीते दिनों बस स्टैंड में 2-3 नकाबपोश आरोपियों उठाईगिरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने मोटरसाइकिल की डिक्की को खोल कर उसमें रखे 1 लाख रुपए की ले उड़े थे। जांच के बाद पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा है।

CG Crime news: पुलिस ने किया खुलासा

मामले में कोंडागांव एसपी वाय. अक्षय कुमार ने बताया कि आरोपियों की धर पकड़ के लिए थाना व सायबर सेल की विशेष टीम गठित की गई थी। ( CG Crime news ) जिसके बाद महासमुंद खल्लारी निवासी जगन्नाथ गोंड को गिरफ्तार कर लिया है।

दो आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

एसडीओपी भूपत सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करने पर उसने अपराध करना स्वीकार किया है। ऐसे में बुधवार को आरोपी युवक को न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। वहीं इस घटना में संलिप्त अन्य 2 आरोपी फरार हैं, जिनकी पतासाजी की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Hindi News/ Kondagaon / CG Crime news: बस स्टैंड में दिनदहाड़े 1 लाख रुपए की उठाईगिरी, पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो