scriptRoad Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत | car hits bike, two youths die in ajmer | Patrika News
किशनगढ़

Road Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

जयपुर से बाइक पर घर लौट रहे दौराई के तीन युवकों को गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर है।

किशनगढ़Aug 31, 2023 / 07:26 pm

Kamlesh Sharma

car hits bike, two youths die in ajmer

जयपुर से बाइक पर घर लौट रहे दौराई के तीन युवकों को गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर है।

मदनगंज-किशनगढ़। जयपुर से बाइक पर घर लौट रहे दौराई के तीन युवकों को गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर है। उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

अजमेर के दौराई निवासी पवन रैगर (20), आर्यन रैगर (18) एवं अजय रैगर (22) तीनों आपस में रिश्तेदार बताए गए हैं। यह तीनों जयपुर गए हुए थे और दोपहर को मोटरसाइकिल से अजमेर लौट रहे थे। अजमेर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बालाजी मंदिर के सामने एवं आरओबी के पास दोपहर करीब 1 बजे तेज रफ्तार से आ रही कार ने इनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मदनगंज थाना पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों ने तीनों को एम्बुलेंस से राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय पहुंचाया। इनमें से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरे युवक ने हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ा।

यह भी पढ़ें

दो युवकों की वाहनों से रौंदकर निर्मम हत्या, शवों के हो गए चिथड़े, सरकार ने दिए तुरंत कार्रवाई के निर्देश

चिकित्सकों ने अजय की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तत्काल अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। बाद में मदनगंज थाना पुलिस ने मृतक पवन और आर्यन के शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिए। अजय की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मदनगंज थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Kishangarh / Road Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो