scriptघर बना ‘बम’, भीषण आग, एक के बाद एक फटते गए 30 से ज्यादा गैस सिलेंडर | fire breaks out in illigal gas refilling godown in khandwa blast in more than 30 cylinders in mp | Patrika News
खंडवा

घर बना ‘बम’, भीषण आग, एक के बाद एक फटते गए 30 से ज्यादा गैस सिलेंडर

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक मकान में उस वक्त भीषण आग लग गई, जब लोग गहरी नींद में थे। जिले के घासपुर इलाके की इस घटना में आग लगते ही उस घर में रखे 30 से ज्यादा गैस सिलेंडर एक के बाद एक बम की तरह फटते चले गए…

खंडवाDec 28, 2023 / 08:21 am

Sanjana Kumar

fire_in_illigal_gas_godown_more_than_thirty_gas_cylinder_blast_in_khandwa_mp.jpg

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक मकान में उस वक्त भीषण आग लग गई, जब लोग गहरी नींद में थे। जिले के घासपुर इलाके की इस घटना में आग लगते ही उस घर में रखे 30 से ज्यादा गैस सिलेंडर एक के बाद एक बम की तरह फटते चले गए। आग बढ़ी तो आसपास के मकान भी आग की चपेट में आ गए। हादसे की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र की बिजली सप्लाई बंद कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, भीषण आगजनी की इस घटना में चार लोग घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

इन गंभीर घायलों को इंदौर के जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जिला प्रशासन ने स्थानीय निवासियों की मदद से आसपास के रहवासियों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। इस दौरान खंडवा सहित आसपास के निकायों के फायर फाइटर और ग्रामीण क्षेत्रों के टैंकरों से पानी डालकर आग पर काबू पाया गया।

हादसे को देखने उमड़ी भीड़

पहुंचा पुलिस बल आग लगने की इस घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया। बम बने इस घर को देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल तैनात करना पड़ा। घटना के बाद हुआ बड़ा खुलासा जिस शख्स के घर पर यह धमाका हुआ, तो खुलासा हुआ कि इस घर में अवैध तरीके से गैस सिलेंडर रखे हुए थे। यहां अवैध रूप से गैस सिलेंडर भरे जाने का धंधा चल रहा था।

Hindi News/ Khandwa / घर बना ‘बम’, भीषण आग, एक के बाद एक फटते गए 30 से ज्यादा गैस सिलेंडर

ट्रेंडिंग वीडियो