scriptधनराज हत्याकांडः रिमांड में आरोपी उगलेगा हत्या का कारण, सहयोगी होंगे बेनकाब | Dhanraj murder case: accused on four days police remand | Patrika News
खंडवा

धनराज हत्याकांडः रिमांड में आरोपी उगलेगा हत्या का कारण, सहयोगी होंगे बेनकाब

धनराज हत्याकांड का आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर, सहयोगियों के संबंध में पूछताछ पंधाना रोड पर सब्जी लेकर जा रहे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करने का मामला

खंडवाAug 16, 2020 / 08:33 pm

जितेंद्र तिवारी

Dhanraj murder case: accused on four days police remand

Dhanraj murder case: accused on four days police remand

खंडवा. पंधाना रोड पर हुए धनराज हत्याकांड के आरोपी फिरोज उर्फ राजा पिता अकरम मंसूरी (24) निवासी गुलमोहर कॉलोनी को मोघट पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट से आरोपी की रिमांड मांगी। इस पर न्यायालय ने आरोपी फिरोज उर्फ राजा को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। रिमांड के दौरान पुलिस वारदात में उपयोग किए गए चाकू की बरामदगी के लिए आरोपी से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही वारदात में आरोपी का सहयोग करने वालों के संबंध में जानकारी जुटाई जाएगी। घटनाक्रम में पुलिस को संदेह है कि हत्या की वारदात में आरोपी का कुछ लोगों ने साथ दिया है। उक्त लोगों से जुड़े साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। आरोपी से पूछताछ के दौरान वारदात से जुड़े अन्य नामों का खुलासा हो सकता है।
ये था पूरा मामला
पंधाना रोड स्थित महिंद्रा शोरूम के सामने 10 अगस्त की सुबह करीब 7 बजे मंडी से सब्जी खरीदकर घर जा रहे धनराज पिता भैयालाल कनाड़े (23) छोटा अबार दुबे कॉलोनी की नकाबपोश बदमाश ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। आरोपी मौके से फरार हो गया था। मामले में पुलिस ने वारदात के दूसरे दिन ही मुख्य आरोपी को फरार होने में मदद करने वाले सहआरोपी सोहेल उर्फ सोनू पिता मुबारिक चौहान (23) निवासी कब्रिस्तान रोड को गिरफ्तार किया था।
वर्जन…
हत्या के आरोपी फिरोज को न्यायालय में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाने के लिए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
बीएल अटोदे, टीआइ, मोघट थाना

Hindi News/ Khandwa / धनराज हत्याकांडः रिमांड में आरोपी उगलेगा हत्या का कारण, सहयोगी होंगे बेनकाब

ट्रेंडिंग वीडियो