script‘सैयां तुमई बैंक में जाओ,मोदी के रुपया ले आओ..’ क्या आपने सुना ये बुंदेली गाना, देखें वीडियो | Villager transformed PM Narendra Modi schemes into Bundeli song, video went viral | Patrika News
खजुराहो

‘सैयां तुमई बैंक में जाओ,मोदी के रुपया ले आओ..’ क्या आपने सुना ये बुंदेली गाना, देखें वीडियो

पीएम नरेन्द्र मोदी की योजनाओं को बुंदेली गायक ने दिया गाने का रूप, जमकर वायरल हो रहा वीडियो…

खजुराहोApr 25, 2024 / 11:52 am

Shailendra Sharma

पीएम मोदी की योजनाओं को बुंदेली में गाकर सुनाया
lok sabha election 2024 : मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का खुमार पूरी तरह से चढ़ा हुआ है और हर तरफ चुनावी शोर सुनाई दे रहा है। इसी चुनावी शोर के बीच बुंदेलखंड का बुंदेली में गाया हुआ एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में बुंदेली में पीएम मोदी की योजनाओं को बड़े ही अच्छे तरीके से गायक ने गाकर सुनाया है। वीडियो खजुराहो लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है और वीडियो में गायक प्रदेश सरकार के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार के सामने इसे गा रहा है।
देखें वीडियो-

पीएम मोदी की योजनाओं को बुंदेली में गाकर बताया

बुंदेली में पीएम मोदी की योजनाओं का बखान


पीएम मोदी की योजनाओं को बुंदेली गाने का रूप दिए जाने का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो खजुराहो लोकसभा सीट के राजनगर जनपद के ग्राम पहरा का बताया गया है। वायरल वीडियो में एक ग्रामीण बुंदेली अंदाज में बड़े ही अच्छे तरीके से चंदला विधायक और वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार की मौजूदगी में पीएम मोदी की योजनाओं को गाकर सुना रहा है। ग्रामीण के गाने को सुनकर मंत्री व उनके साथ मौजूद भाजपा नेता ग्रामीण की हौसला अफजाई भी करते दिख रहे हैं। गायक का नाम आशाराम अहिरवार बताया जा रहा है।

‘सैयां तुमई बैंक जाओ, मोदी के रूपया ले आओ’


बुंदेली में गाए जा रहे गाने के बोल कुछ इस तरह हैं- फ्री में मिलत राशन पानी, सुख से सबकी होत किसानी। सैयां तुमई बैंक में जाओ, मोदी के रुपया ले आओ, फिर से भाजपा जितवाओ। पहले हतो तो मोरे टपरा ऊपे छपे थे ऊपर खपरा, मोदी जी तुमरे जय होवे तुमने लेंटर है डरबाओ।
देखें वीडियो-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो