scriptTomato Price Hike : टमाटर हुआ और लाल, रसोई का बिगड़ा बजट, इन सब्जियों के भी बढे भाव | Tomato Price Hike : Prices of these vegetables also increased | Patrika News
कवर्धा

Tomato Price Hike : टमाटर हुआ और लाल, रसोई का बिगड़ा बजट, इन सब्जियों के भी बढे भाव

Tomato Price Hike : थाली से टमाटर और धनिया गायब हो चुके हैं।

कवर्धाJul 01, 2023 / 05:27 pm

Kanakdurga jha

Tomato Price Hike : टमाटर हुआ और लाल, रसोई का बिगड़ा बजट, इन सब्जियों के भी बढे भाव

धमतरी में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पर चाकू से हमला, मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार,धमतरी में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पर चाकू से हमला, मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार,Tomato Price Hike : टमाटर हुआ और लाल, रसोई का बिगड़ा बजट, इन सब्जियों के भी बढे भाव

Tomato Price Hike : थाली से टमाटर और धनिया गायब हो चुके हैं। वहीं अन्य सब्जी भी आपे से बाहर होते जा रहे हैं। पालक व मेथी की भाजी के भाव भी आसमान छू रहे हैं जबकि अदरक को खरीदना ही मुश्किल हो चुका है।
यह भी पढ़ें

CG Politics : BJP ने की शराबबंदी की मांग, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, निंदा प्रस्ताव का भी किया उल्लेख

Tomato Price Hike : हर साल इस समय टमाटर के भाव में तेजी नहीं रहती है और भाव सामान्य ही रहते हैं। इस साल पहले गर्मी और फिर मानसून की बारिश ने टमाटर की खेती पर असर डाला है। (CG News) सब्जी विक्रेताओं के अनुसार अभी लोकल बाड़ी से आवक नहीं है। अभी केवल बैगलुरु से ही टमाटर आ रहे हैं। इसी कारण दाम आसमान में है। (chhattisgarh news) यह स्थिति अभी आगे पखवाड़े भर तक रहने की संभावना है। लिहाजा गृहणियों की रसोई का बजट गड़बड़ा गया है।
यह भी पढ़ें

Naxal News : सर्चिंग के दौरान दबोचे गए दो नक्सली, कई वारदातों में थे शामिल

Kawardha News : मानसून पूर्व की बारिश और बिपरजॉय चक्रवात के असर से सब्जियां खराब हो गई, इसके कारण दामों में अचानक उछाल आया है। (kawrdha news) शहर की सब्जी मंडी में इस सीजन में पहली बार गुरुवार को टमाटर 120 रुपए प्रति किलो पहुंच गया। इसके दामों में 6 गुना इजाफा हुआ है।
यह भी पढ़ें

ढाई वर्षीय बाघ का निकाला खाल, वन विभाग ने किया खुलासा, 7 आरोपी गिरफ्तार

vegetable Price Hike : वहीं हरा धनिया के दाम 200 रुपए प्रति किलो के पार पहुंच गया है, जबकि पिछले माह ये 40 से 50 रुपए प्रति किलो ही बिक रहा था। (cg kawardha news) यही वजह है कि अब भोजन की थाली में सब्जियां कम होने लगी हैं।

Hindi News/ Kawardha / Tomato Price Hike : टमाटर हुआ और लाल, रसोई का बिगड़ा बजट, इन सब्जियों के भी बढे भाव

ट्रेंडिंग वीडियो