scriptपलक झपकते ही नजर के सामने से उड़ा देते थे वाहन, लाखों रुपए की बाइकों के साथ 3 शातिर चोर गिरफ्तार | Vehicles used to blow up in blink of an eye 3 vicious thieves arrested with 7 bikes | Patrika News
कटनी

पलक झपकते ही नजर के सामने से उड़ा देते थे वाहन, लाखों रुपए की बाइकों के साथ 3 शातिर चोर गिरफ्तार

– 3 वाहन चोरों से 5 लाख की मोटरसाइकिलें जब्त- कोतवाली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई- 7 दोपहिया वाहनों के साथ धराए चोर- पलक झपकते ही उड़ा देते थे दोपहिया वाहन

कटनीDec 15, 2023 / 06:10 pm

Faiz

news

पलक झपकते ही नजर के सामने से उड़ा देते थे वाहन, लाखों रुपए की बाइकों के साथ 3 शातिर चोर गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के कटनी जिले की कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन शातिरों को गिरफ्तार कर दिया है। पकड़ो गए चोरों के पास से सात दोपहिया वाहन भी जब्त किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश कर दिया है।

नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा और कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा का कहना है कि वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए टीम गठित कर क्षेत्र में लगातार मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए संदेही अपराधी पर लगातार नजर रखी जा रही थी। इसके परिणाम स्वरूप 14 दिसंबर को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक 25 वर्षीय शख्स चोरी की हीरो होंडा स्पलेंडर लिए चाण्डक चौक के पास खड़ा है जो किसी को बेचने की बातचीत कर रहा है।

https://youtu.be/Va1tAzz0OPY

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने चांडक चौक के पास पहुंचकर मुखबिर के बताए हुलिए के संदेही को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम धनेश पिता रमेश यादव उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम पटवारा थाना कुठला का बताया। संदेही से बाइक के कागजात मांगने पर मौके पर नहीं होना और संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई, जिसपर उसने 30 नवंबर की शाम करीब 6.30 बजे गजानन काम्पलेक्स के सामने से बाइक चोरी करना स्वीकार किया और अब वो इस बाइक को बेचने जा रहा था।


इस तरह पुलिस ने किया ममाले का खुलासा

अन्य चोरियों के संबंध में पूछने पर हीरो होंडा सीडी डीलक्स क्रमांक MP 21 MA 6784 LIC के पीछे नई बस्ती कटनी से चोरी करना और खिरहनी ओवर ब्रिज के नीचे बाइक को रखना बताया। आरोपी धनेश यादव के कब्जे से दोनों बाइकें जप्त की गईं। वाहन चोरी के अन्य आरोपियों को जानने के संबंध में पूछने पर आकाश यादव पिता अनिल यादव उम्र 21 वर्ष तथा पंकज यादव पिता हीरा लाल यादव उम्र 19 वर्ष दोनों निवासी ग्राम लमतरा थाना कुठला के द्वारा भी वाहन चोरी के अपराधों में संलिप्त होना बताया।


आरोपियों से कुल 7 बाइकें जब्त

आकाश यादव, पंकज यादव को अभिरक्षा में लेकर चोरी गई वाहनों के संबंध में पूछताछ करने पर आकाश यादव के कब्जे से चोरी की 3 मोटरसाइकिलें और पंकज यादव के कब्जे से चोरी की 2 मोटरसाइकिलें जप्त की गईं। आरोपियों के कब्जे से कुल 7 मोटर सायकलें जब्त की गईं, जिनकी कीमत करीब 5 लाख रुपए आंकी गई है।


पुलिस की इस टीम ने निभाई कारर्वाईमें भूमिका

आरोपियों कों पकड़ने मे थाना प्रभारी कोतवाली आशीष कुमार शर्मा, उनि. अरूणपाल सिंह, सउनि, कप्तान सिंह, प्रहलाद पैकरा,अनुराग सोनकर, सूर्यकांत त्रिपाठी, पुष्पराज सिंह, वीरेन्द्र सिंह, अनिल सेंगर, मोहन मण्डलोई, दिनेश चंद सेन, चालक विकास राय की अहम भूमिका रही।

Hindi News / Katni / पलक झपकते ही नजर के सामने से उड़ा देते थे वाहन, लाखों रुपए की बाइकों के साथ 3 शातिर चोर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो