scriptKarauli News: बोलेरो चालक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत; ढ़ाई साल का बेटा उछलकर दूर गिरने से बाल-बाल बचा | Karauli Road Accident: Bike riding man dies due to collision with Bolero | Patrika News
करौली

Karauli News: बोलेरो चालक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत; ढ़ाई साल का बेटा उछलकर दूर गिरने से बाल-बाल बचा

Karauli Road Accident: परिजन सुनियोजित तरीके से टक्कर मार हत्या करने का आरोप लगा शव को लेकर सड़क पर बैठ गए। इससेे मथुरा-भाड़ौती स्टेट हाइवे सडक़ पर जाम लग गया।

करौलीAug 24, 2024 / 09:24 pm

Suman Saurabh

Bike riding man dies due to collision with Bolero

घटना के बाद मांगों को लेकर सड़क पर बैठे परिजन

हिण्डौनसिटी। बयाना मार्ग पर आदर्श विद्या मंदिर स्कूल के सामने शुक्रवार सुबह पीछे से आई एक तेज रतार बोलेरो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक व उसका ढाई वर्षीय पुत्र बाइक सहित कई फीट तक उछल गया। और बोलेरो चालक युवक को रौंदते हुए फरार हो गया। इसे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजन सुनियोजित तरीके से टक्कर मार हत्या करने का आरोप लगा शव को लेकर सड़क पर बैठ गए। इससेे मथुरा-भाड़ौती स्टेट हाइवे सडक़ पर जाम लग गया। मृतक श्रीनगर निवासी कृष्णकांत शर्मा (30) पुत्र लक्ष्मी नारायण है।
मामले में मृतक की पत्नी दीपाकुमारी ने कोतवाली थाने में इरादतन टक्कर मारने के आरोप की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार मामला पृथम दृष्टया में जमीन व घर के बंटवारे के विवाद का बताया जा रहा है। शाम करीब सवा 5 बजे प्रशासन की समझाइश परिजनों के राजी होने पर जाम खुला सका।

बाल-बाल बचा ढाई वर्षीय पुत्र

परिजनों के अनुसार कृष्णकांत सुबह करीब सवा सात बजे अपने ढाई वर्षीय पुत्र चिराग साथ बाइक से अंबेडकर सर्किल की ओर से घर आ रहा था। इस दौरान आदर्श विद्या मंदिर के सामने पीछे से तेज गति में आई बोलरो ने बाइक को टक्कर मार दी। सड़क पर गिरे कृष्णकांत के ऊपर से जीप निकल गई। इससे उसकी मृत्यु हो गई। जबकि सड़क किनारे मिट्टी में गिरने चिराग बाल-बाल बच गया। मौके से निकल रहे राहगीर कुछ समझते, तब तक चालक बोलेरो को लेकर तेज रफ्तार में बयाना की ओर फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया है कि मृतक की पत्नी की ओर से ब्रह्मपुरी कॉलोनी निवासी खेलशंकर शर्मा सहित अन्य तीन चार जनों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।
यह भी पढे़ं : Jalore News: राजस्थान में उफनते झरने में बहे 5 लोग, सीढ़ियों की रैलिंग पर लटका मिला महिला का शव

मामले में पुलिस ने 6 जनों को हिरासत में लिया

घटना को लेकर पुलिस ने करौली, बयाना व महवा मार्ग के टोल प्लाजा के सीसी टीवी फुटेज खंगाल कर बोलरो और आरोपियों की तलाश में जुटी है। प्रभारी हरलाल सिंह ने बताया कि मामले में 6 जनों को हिरासत में लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मांगों के लेकर दिनभर समझाइश के चले प्रयास

इधर परिजन मांगों को लेकर शव के साथ धरने पर बैठे रहे। पुलिस-प्रशासन की ओर से दिनभर समझाइश के प्रयास चले। परिजनों की ओर से मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी व 20 लाख रुपए सहायता राशि देने, आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर उसके मकान को ध्वस्त करने की मांग की गई। शाम करीब 5 बजे ब्राह्मण समाज अध्यक्ष अशोक शर्मा व अशोक पाठक सहित अन्य की मौजूदगी में प्रशासन के मांगों के आश्वासन पर परिजन राजी हुए। बाद में पुलिस ने जिला चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

Hindi News/ Karauli / Karauli News: बोलेरो चालक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत; ढ़ाई साल का बेटा उछलकर दूर गिरने से बाल-बाल बचा

ट्रेंडिंग वीडियो