scriptBJP कैंडिडेट रमेश अवस्थी के लिए पीएम मोदी ने त्रिशूल लेकर कानपुर में किया रोड शो, फूलों से स्वागत | PM Modi road show in Kanpur for BJP candidate Ramesh Awasthi welcomed with flowers | Patrika News
कानपुर

BJP कैंडिडेट रमेश अवस्थी के लिए पीएम मोदी ने त्रिशूल लेकर कानपुर में किया रोड शो, फूलों से स्वागत

PM Modi Road Show in Kanpur: कानपुर से BJP उम्मीदवार रमेश अवस्थी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने त्रिशूल लेकर कानपुर में रोड शो किया और जनता से उन्हें जीताने की अपील की।

कानपुरMay 07, 2024 / 10:39 am

Sanjana Singh

PM Modi Road Show in Kanpur

PM Modi Road Show in Kanpur

PM Modi Road Show in Kanpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कानपुर में बीजेपी के स्थानीय लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने आनंदेश्वर धाम का प्रतीक त्रिशूल भेंट किया। इसके बाद पीएम मोदी ने रमेश अवस्थी से उनका कुशलक्षेम पूछा और फिर त्रिशूल हाथ में लेते हुए पीएम मोदी ने रमेश अवस्थी से कहा- और रमेश बाबू कैसे हैं आप।

पीएम मोदी पहले अभिभावक हैं- रमेश अवस्थी

इसके बाद पीएम ने प्रत्याशी सहित अन्य नेताओं को कुछ निर्देश दिए और चुनावी हालचाल की जानकारी ली। प्रधानमंत्री के इस अपनत्व के व्यवहार से पार्टी प्रत्याशी रमेश अवस्थी भाव-विभोर और गदगद नजर आए। रोड-शो के दौरान प्रधानमंत्री एक अभिभावक की तरह उन्हें गाइड करते नजर आए। पीएम उन्हें कुछ टिप्स देते हुए भी नजर आए।‌
पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर रमेश अवस्थी ने कहा, “पीएम का यह स्वरूप देख उनका प्रत्याशी के तौर पर आत्मविश्वास और बढ़ गया। इससे लोगों को समझ जाना चाहिए कि भारतीय जनता पार्टी में हर कार्यकर्ता इतना समर्पित क्यों है। इसके पीछे एक ही सच्चाई है कि हमारे यहां पार्टी का शीर्ष नेतृत्व हरदम सबसे पहले अभिभावक है, बाद में कुछ और…!”

पीएम मोदी को लोगों को अपना बनाने आता है: रमेश अवस्थी

कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी से भेंट स्वरूप त्रिशूल स्वीकार करते हुए उन्होंने जिस तरह उनको अपना प्यार और स्नेह दिया, इसे लेकर स्थानीय और राष्ट्रीय स्तर पर पीएम मोदी की खूब सराहना हो रही है। बीजेपी के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी व्यक्तिगत रूप से कानपुर के लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी की कार्यकुशलता, सक्रियता, ईमानदारी और सनातन संस्कृति के प्रति उनकी निष्ठा से प्रभावित हैं।

Hindi News/ Kanpur / BJP कैंडिडेट रमेश अवस्थी के लिए पीएम मोदी ने त्रिशूल लेकर कानपुर में किया रोड शो, फूलों से स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो