scriptकानपुर खुलासा: जिम ट्रेनर ने की थी महिला की हत्या, जिलाधिकारी आवास के पास गड्ढा खोद गाड़ दिया | Kanpur: Gym trainer murdered woman, buried body in pit near DM residence | Patrika News
कानपुर

कानपुर खुलासा: जिम ट्रेनर ने की थी महिला की हत्या, जिलाधिकारी आवास के पास गड्ढा खोद गाड़ दिया

कानपुर में व्यापारी की पत्नी की जिम ट्रेनर ने हत्या कर शव को जमीन में गड्ढा खोदकर दबा दिया। 4 महीने बाद घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने डीएम आवास के पास स्थित ऑफिसर्स क्लब से शव को बरामद कर लिया है।

कानपुरOct 27, 2024 / 08:29 am

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जिम ट्रेनर ने महिला को पंच मार बेहोश किया और गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या की घटना का खुलासा 4 महीने बाद हुआ। जब सख्ती से पूछताछ के बाद जिम ट्रेनर ने पुलिस को जानकारी दी। इसके पहले भी कई जानकारियां दी। लेकिन वह झूठी निकली। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि महिला जिम ट्रेनर के तिलक (शादी के पहले का कार्यक्रम) होने से नाराज थी। इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई। पुलिस ने जिलाधिकारी के आवास के पास स्थित ऑफिसर्स क्लब से शव को जमीन के अंदर से बरामद कर लिया है।
यह भी पढ़ें

उन्नाव जंक्शन रेलवे स्टेशन का होगा कायाकल्प, एक नंबर प्लेटफार्म के ऑफिस के लिए बन रहा नया भवन

24 जून को व्यापारी की पत्नी जिम करने गई थी। जहां से फिर वह वापस नहीं आई। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिली। पति ने जिम ट्रेनर विमल सोनी पुत्र रामसेवक निवासी रायपुर व कानपुर नगर के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होने के बाद जिम ट्रेनर सोनी विमल सोनी फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई। गिरफ्तारी के बाद भी विमल सोनी झूठ बोल पुलिस को भटकता रहा।

पहले बताया शव को गंगा नदी में फेंका

पुलिस उपायुक्त श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान विमल सोनी ने बताया कि उसने शव को गंगा नदी में फेंक दिया है। लेकिन वहां से बॉडी बरामद नहीं हुई। सख्ती से पूछताछ पर जिम ट्रेनर ने बताया कि उसने बॉडी को ऑफिसर्स क्लब के अंदर गड्ढा खोदकर गाढ़ दिया है। जिम ट्रेनर की निशानदेही पर पुलिस ने बीती रात गड्ढा खुदवा कर डेड बॉडी को बरामद कर लिया। जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

क्या कहते हैं पुलिस उपायुक्त ने बताया?

श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि हत्या के बाद से आरोपी फरार था। पंजाब के एक होटल में 20 दिनों तक साधारण कर्मचारी बनकर काम किया। अपनी लोकेशन छुपाने के लिए उसने मोबाइल का प्रयोग करना भी बंद कर दिया। जिसकी तलाश में पुणे, आगरा, पंजाब में पुलिस टीम भेजी गई थी।
क्यों की हत्या?

पूछताछ के दौरान जिम ट्रेनर ने बताया कि उसकी शादी तय हो गई थी। तिलक भी हो गया था। जिस पर महिला नाराज थी। दोनों के बीच बहस हुई। बहस इतनी बढ़ गई कि उसने महिला को पंच मार दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। बाद में गला का दबाकर उसकी हत्या करती दी। शव को जमीन के अंदर गाढ़ दिया।

ऑफिसर्स का आना-जाना लगा रहता था

जिस जगह जिम ट्रेनर ने महिला के शव को जमीन में गड्ढा करके दबाया था। वह इलाका वीआईपी है। जहां पर बिलियर्ड्स, बैडमिंटन आदि का कंपाउंड है। डीएम आवास से सटा हुआ है। ऐसे में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था होने के बाद भी जिम ट्रेनर ने हत्या की और शव को जमीन में गाढ़ दिया और किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Hindi News / Kanpur / कानपुर खुलासा: जिम ट्रेनर ने की थी महिला की हत्या, जिलाधिकारी आवास के पास गड्ढा खोद गाड़ दिया

ट्रेंडिंग वीडियो