scriptचलती ट्रेन में इंजीनियर पति ने पत्नी को कहा तलाक-तलाक-तलाक, बोला- अब नहीं चलना है साथ | Engineer husband gave triple talaq to his wife in moving train | Patrika News
कानपुर

चलती ट्रेन में इंजीनियर पति ने पत्नी को कहा तलाक-तलाक-तलाक, बोला- अब नहीं चलना है साथ

कानपुर देहात में चलती ट्रेन में तीन तलाक का मामला सामने आया है। जिसमें इंजीनियर पति ने कहा कि अब तुम्हारे साथ नहीं चलना है और गाड़ी से उतर गया। पीड़िता ने तहरीर देकर चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है ‌।

कानपुरMay 03, 2024 / 04:27 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में तीन तलाक का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जब पति ने चलती ट्रेन में पत्नी को तीन तलाक दे दिया।‌ बोला अब तुम्हारे साथ नहीं चलना है और अपना सामान लेकर पति रास्ते में ही उतर गया। पत्नी राजस्थान के कोटा की रहने वाली तो पति कानपुर देहात के पुखरायां का रहने वाला है। घटना बीते 29 अप्रैल की है। पत्नी ने थाना में तहरीर देकर पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

राजस्थान के मकबूल मंजिल कोटा निवासी अफसाना खान की शादी बीते 12 जनवरी 2024 को अरशद निवासी जवाहर नगर पुखरायां कानपुर देहात के साथ हुई थी। यह शादी कोटा में हुई थी। भोगनीपुर थाना में तहरीर देकर अफसाना ने बताया कि उनके पति अरशद नेटवर्क इंजीनियर है और भोपाल में रहते हैं।

सबके सामने करता था पिटाई

अफसाना ने बताया कि ससुराल में रहने के दौरान अरशद आए दिन उनके साथ मारपीट करते थे। घर वालों के सामने भी उनकी पिटाई होती थी। बीते 29 अप्रैल को भोपाल के लिए निकले थे। रास्ते में वह टॉयलेट जाने लगी। तो अरशद भी अपना बैग उठाकर चल दिए। पूछने पर उन्होंने गाली गलौज की और तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कह दिया। अरशद ने कहा कि अब उसके साथ नहीं रहना है। अफसाना के अनुसार अरशद पहले से ही शादीशुदा है।

क्या कहती हैं सीओ?

क्षेत्राधिकारी प्रिया सिंह ने बताया कि अफसाना ने तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। अपनी तहरीर में उसने अपने पति मोहम्मद अरशद, मामा अकील, नफ़ीसुल हसन और परवीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Kanpur / चलती ट्रेन में इंजीनियर पति ने पत्नी को कहा तलाक-तलाक-तलाक, बोला- अब नहीं चलना है साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो