scriptUP weather forecast: 5 सितंबर तक के लिए IMD का पूर्वानुमान, रुक-रुक कर होगी जोरदार बारिश | UP weather forecast: IMD forecast till September 5, intermittent heavy rain | Patrika News
कन्नौज

UP weather forecast: 5 सितंबर तक के लिए IMD का पूर्वानुमान, रुक-रुक कर होगी जोरदार बारिश

मौसम विभाग के अनुसार 5 सितंबर तक तेज हवाओं के बीच रुक-रुक कर जोरदार बारिश होने का पूर्वानुमान है। इस दौरान आकाशीय बिजली भी गिर सकती है।

कन्नौजSep 02, 2024 / 06:22 am

Narendra Awasthi

UP weather forecast IMD forecast till September 5 मौसम विभाग ने 5 सितंबर तक के मौसम के विषय में पूर्वानुमान जारी किया है। जिसके अनुसार आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे। मध्यम तेज हवाएं भी चलेगी। बादल गरजने के साथ आकाशीय बिजली भी गिरने की संभावना है। स्थानीय स्तर पर रुक-रुक कर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार कन्नौज में आज दिन में आसमान में बादल छाए रहेंगे। तेज हवाओं के बीच बूंदाबांदी हो सकती है। मंगलवार की रात में मौसम में अचानक परिवर्तन आने का पूर्वानुमान है। जोरदार बारिश हो सकती है।
यह भी पढ़ें

दोस्तों के साथ गंगा नहाने आए जज के पति नदी में डूबे, माता-पिता ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए रवाना

UP weather forecast IMD forecast till September 5‌ मौसम विभाग के अनुसार कन्नौज में आज का अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने का अनुमान है। सुबह से आसमान में बादल छाए रहेंगे। पूर्व और दक्षिण पूर्व दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी।‌10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। बूंदाबांदी होने की भी संभावना है। रात को आसमान साफ रहेगा। 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है।

कैसा रहेगा तीन सितंबर का मौसम?

UP weather forecast IMD forecast till September 5 मौसम विभाग के अनुसार कन्नौज में मंगलवार का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री रहने का अनुमान है। आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। पूर्व दक्षिण पूर्व दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। 24 प्रतिशत बूंदाबांदी होने की संभावना है। देर रात मौसम में अचानक परिवर्तन आएगा और झमाझम बारिश होने की संभावना है। जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

Hindi News/ Kannauj / UP weather forecast: 5 सितंबर तक के लिए IMD का पूर्वानुमान, रुक-रुक कर होगी जोरदार बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो