script‘सनी लियोनी’ देने पहुंची यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा, एडमिट कार्ड इंटरनेट पर वायरल | Sunny Leone in UP Police Constable exam to write paper | Patrika News
कन्नौज

‘सनी लियोनी’ देने पहुंची यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा, एडमिट कार्ड इंटरनेट पर वायरल

Sunny Leone in UP Police Constable Exam: सोशल मीडिया पर एक एडमिट कार्ड (Viral Admit Card) बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभ्यर्थी का नाम सन्नी लियोनी (Sunny Leone) लिखा है।
 

कन्नौजFeb 17, 2024 / 10:43 pm

Aniket Gupta

sunny_leone_in_up_police_constable_exam.png

Sunny Leone in UP Police Constable Exam

Sunny Leone in UP Police Constable Exam: आज यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का पहला दिन समाप्त हुआ। ऐसे में पुलिस और प्रशासन ने मिलकर कई मुन्ना भाईयों को पकड़ा। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक एडमिट कार्ड (Viral Admit Card) बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभ्यर्थी का नाम सन्नी लियोनी (Sunny Leone) लिखा है। मामला यूपी के कन्नौज जिले का है। यह एडमिट कार्ड चर्चा का विषय तब बना जब इस पर अभ्यर्थी के नाम की जगह एक्ट्रेस सन्नी लियोनी का नाम लिखा था। हैरानी की बात यह है कि एडमिट कार्ड में तस्वीर भी सन्नी लियोनी की ही लगी थी। इंटरनेट पर एडमिट कार्ड की तस्वीर सामने आने के बाद से ही लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को 10 लाख रुपए में पास करो! एसटीएफ ने आगरा से पकड़े दो दलाल

photo_6233312245031483813_x.jpg
वहीं, आज यूपी के हमीरपुर जिले में पुलिस भर्ती (UP Police Constable Exam) का एग्जाम देने जा रहे भाई-बहन को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में बहन की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Kannauj / ‘सनी लियोनी’ देने पहुंची यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा, एडमिट कार्ड इंटरनेट पर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो