scriptCG Crime News: एक नहीं कई लड़कियों से थे संबंध, खुलासा हुआ तो प्रेमी ने अश्लील वीडियो, फोटो कर दिया वायरल, मचा बवाल | CG Crime News: Lover made pornographic video and photos viral | Patrika News
कांकेर

CG Crime News: एक नहीं कई लड़कियों से थे संबंध, खुलासा हुआ तो प्रेमी ने अश्लील वीडियो, फोटो कर दिया वायरल, मचा बवाल

Crime News: रायपुर के एक युवक से कांकेर की युवती की सोशल मीडिया में दोस्ती हुई। दोनो के बीच मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान हुआ और फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।

कांकेरSep 09, 2024 / 03:45 pm

Khyati Parihar

Kanker Crime News
CG Crime News: सोशल मीडिया इन दिनों युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर ही रिश्ते बन रहे हैं और टूट भी रहे हैं। वो भी खतरनाक तरीके से। कांकेर से भी ऐसा ही एक खतरनाक मामला सामने आया है, जिसमें अश्लील फोटो के जरिए लड़की को ब्लैकमेल किया जा रहा था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को रायपुर से गिरफ्तार किया तो और भी चौंकाने वाले खुलासे हुए। पता चला कि सोशल मीडिया पर उसकी कई लड़कियों से दोस्ती है। एक्स्ट्रा अफेयर की बात जानकर कोई लड़की उससे बात बंद करती, तो वह उनकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर अपने साथ रहने के लिए मजबूर करता था।
मिली जानकारी के अनुसार, कांकेर कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 साल की युवती ने शनिवार को 7 सितबंर को थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया के माध्याम से आरोपी शुभम सतनामी निवासी बीरगांव रायपुर के साथ दोस्ती हो गई। वह बातचीत करने लगी। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की जानकारी के बिना उसके प्राइवेट तस्वीर और वीडियो बना लिया था।
पीड़िता को पता चला कि उसका और भी लड़कियों से अफेयर है तो उसने आरोपी से बातचीत करना बंद कर दी। इसके बाद आरोपी गुस्से में आकर पीड़िता को धमकी देने लगा कि वह उससे बातचीत नहीं करेगी तो वह उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया मेें अपलोड कर देगा। पीड़िता डर गई। कुछ दिन आरोपी से बात करने लगी। जब आरोपी वीडियो दिखा-दिखाकर पीड़िता को और भी ज्यादा ब्लैकमेल करने लगा, तो पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 308 (2) के तहत मामला दर्ज किया। 24 घंटे के अदंर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

Raipur Rape: पुलिसकर्मी ने लॉ स्टूडेंट से 2 बार किया दुष्कर्म, ASP राठौर ने किया बड़ा खुलासा… देखें Video

महज 4 महीने पहले इंस्ट्रा पर दोस्ती

कोतवाली टीआई मनीष नागर ने बताया, 20 वर्षीय युवती के बताए मुताबिक 3-4 महीने पहले इंस्टाग्राम पर उसकी आरोपी शुभम बंजारे (19) से बातचीत शुरू हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी ने प्रार्थिया के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। इसके जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। रिपोर्ट पर विवेचना शुरू हुई। थाने की टीम ने रायपुर में आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी परंतु शातिर आरोपी कई बार अपनी लोकेशन बदलता रहा।
साइबर प्रभारी प्रेमप्रकाश अवधिया भी लगातार लोकेशन अपडेट करते रहे। ऐसे में पुलिस टीम जल्द से जल्द आरोपी तक पहुंच पाई। आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया। यहां से उसे कांकेर थाने लाया गया। पूछताछ में सामने आए तथ्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर में धारा 79 भी जोड़ी। इसके बाद उसे कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया गया है।

सोशल मीडिया में और भी कई युवतियां फंसी थी

पीड़िता की रिपोर्ट पर एक्शन लेते हुए पुलिस आरोपी के लोकशन रायपुर रवाना हुई। आरोपी को अपराध दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अरोपी सोशल मीडिया के माध्यम से युवतियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर शिकार बनाता था। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक एक से अधिक युवतियों को सोशल मीडिया के माध्याम से अपना शिकार बना चुका था। ज्यादातर को ब्लैकमेल भी किया करता था।

इंस्टाग्राम के चक्कर में ज्यादातर युवा फंस रहे

इंस्टाग्राम में रील बनाने के चक्कर में ज्यादातर युवा ब्लैकमेलिंग के शिकार हो रहे हैं। युवा इंस्टाग्राम में अच्छी तस्वीर और रील बनाकर अपलोड कर देते है। इन्हीं पोस्ट को देखकर आरोपी युवतियो से चैटिंग कर दोस्ती करते हैं। धीरे-धीरे प्रेमजाल में फंसा लेते है, फिर ब्लैकमेलिंग करने लगते हैं। इस तरह के मामले आए दिन बढते जा रहे हैं। पुलिस लगातार इस तरह के मामलों को रोकने के लिए स्कूल, कॉलेजों में युवाओं को सोशल मीडिया के इस्तेमाल के बारे में जानकारी दे रही है।

Hindi News/ Kanker / CG Crime News: एक नहीं कई लड़कियों से थे संबंध, खुलासा हुआ तो प्रेमी ने अश्लील वीडियो, फोटो कर दिया वायरल, मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो