scriptस्पेशल ट्रेन से लिया सफाई व्यवस्था का जायजा | Took stock of cleanliness by special train | Patrika News
जोधपुर

स्पेशल ट्रेन से लिया सफाई व्यवस्था का जायजा

शहर की सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने को लेकर महापौर वनिता सेठ ने शनिवार को नगर निगम आयुक्त अमित यादव एवं डीआरएम गीतिका पांडे के साथ स्पेशल ट्रेन में बैठकर जोधपुर से बनाड तक रेलवे पटरियों के आस-पास सफाई व्यवस्था का जायजा लिया।

जोधपुरFeb 13, 2021 / 11:44 pm

Avinash Kewaliya

स्पेशल ट्रेन से लिया सफाई व्यवस्था का जायजा

स्पेशल ट्रेन से लिया सफाई व्यवस्था का जायजा

जोधपुर। शहर की सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने को लेकर महापौर वनिता सेठ ने शनिवार को नगर निगम आयुक्त अमित यादव एवं डीआरएम गीतिका पांडे के साथ स्पेशल ट्रेन में बैठकर जोधपुर से बनाड तक रेलवे पटरियों के आस-पास सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। जोधपुर में प्रतिवर्ष लाखों देशी-विदेशी सैलानी आते हैं और शहर का रेलवे स्टेशन स्वच्छता के क्षेत्र में हमेशा अग्रणी रहा है। पिछले सर्वेक्षण में जोधपुर रेलवे स्टेशन में पूरे देश भर में पहला स्थान हासिल किया था। इस बार भी रेलवे स्टेशन स्वच्छता के क्षेत्र में बेहतर कार्य करें इसको लेकर नगर निगम व रेलवे प्रशासन सामूहिक प्रयास कर रहा है। शनिवार को डीआरएम, आयुक्त और महापौर ने जोधपुर रेलवे स्टेशन से लेकर बनाड रेलवे स्टेशन तक पटरियों के दोनों और सफाई व्यवस्था को देखा। इस दौरान पटरियों के आसपास लंबे समय से पढ़े कचरा पॉइंट को साफ करवाने, कंटीली झाडिय़ों को हटाने को लेकर एक्शन प्लान तैयार करने के निर्देश दिए गए।
——
शहर को स्वच्छ बनाने में सहयोग करें
जोधपुर। नगर निगम दक्षिण के वार्ड संख्या 78,79 ओर 80 में महापौर दक्षिण वनिता सेठ का सम्मान समारोह हुआ। इस कार्यक्रम में वार्डवासियों ने महापौर ने विश्वास दिलाया कि नगर निगम दक्षिण के सभी वार्डों का समुचित तरीके से विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बोर्ड ने अपना पहला बजट प्रस्तुत किया है जिसमें शहर के लिए कई महत्वपूर्ण घोषणा की गई है। उन्होंने सभी वार्ड वासियों से शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने में नगर निगम का सहयोग करने की अपील की। इस मौके पर पूर्व जिला प्रमुख पूनाराम चौधरी, सफाई समिति अध्यक्ष भवानी सिंह जोधा मौजूद थे।

Hindi News/ Jodhpur / स्पेशल ट्रेन से लिया सफाई व्यवस्था का जायजा

ट्रेंडिंग वीडियो