scriptदर्दनाक हादसा: पानी के हौद में डूबी मां और दो बेटियां, तीनों की मौत, परिवार में मचा कोहराम | three died by drowning in water tank in jodhpur | Patrika News
जोधपुर

दर्दनाक हादसा: पानी के हौद में डूबी मां और दो बेटियां, तीनों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

लोहावट थानातंर्गत ढेलाणा गांव में गुरुवार दोपहर में खेत में बकरियां चराते समय एक बालिका के पैर फिसलने से पानी के हौद में गिर गई। उसको बचाने के प्रयास में बड़ी बहन एवं मां की भी हौद में डूब जाने से दर्दनाक मौत हो गई।

जोधपुरJan 19, 2023 / 08:35 pm

Kamlesh Sharma

three died by drowning in water tank in jodhpur

लोहावट थानातंर्गत ढेलाणा गांव में गुरुवार दोपहर में खेत में बकरियां चराते समय एक बालिका के पैर फिसलने से पानी के हौद में गिर गई। उसको बचाने के प्रयास में बड़ी बहन एवं मां की भी हौद में डूब जाने से दर्दनाक मौत हो गई।

जोधपुर। लोहावट थानातंर्गत ढेलाणा गांव में गुरुवार दोपहर में खेत में बकरियां चराते समय एक बालिका के पैर फिसलने से पानी के हौद में गिर गई। उसको बचाने के प्रयास में बड़ी बहन एवं मां की भी हौद में डूब जाने से दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों व परिवार के सदस्य तीनों को हौद से बाहर निकाल कर लोहावट अस्पताल लेकर आएं, जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस के अधिकारी अस्पताल व मौके पर पहुंचे। इस दौरान जानकारी पर अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक सड़क हादसा : चार बेटियों और एक बेटे के सिर से उठा पिता का साया

लोहावट थानाधिकारी बद्रीप्रसाद मीणा ने बताया कि ढेलाणा गांव सरहद में मेगाराम भील का परिवार एक ट्यूबवैल पर कृषि का काम करता है। दोपहर को मेगाराम की छोटी पुत्री बुधी (13) खेत में बकरियां चराते हुए खेत में बने पानी के हौद पर गई। उसके चीखने की आवाज सुनकर खेत में काम कर रही उसकी बड़ी बहन धापू (18) एवं मां प्रेमी (40) ने दौडक़र हौद पर आई तथा उसको बचाने के प्रयास किया। इस दौरान यह दोनों भी हौद में गिर गई।

बाद में आस-पड़ोस में रहने वाले ग्रामीणों ने इनकी जोर-जोर से चीखने की आवाज सुनकर आएं। लेकिन उस समय तक तीनों पानी में डूब गई। बाद में तीनों को हौद से बाहर निकालकर लोहावट सीएचसी पर लेकर आया गया, जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक नूर मोहम्मद, थानाधिकारी मीणा मय जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को भी फोन पर इसकी सूचना दी। थानाधिकारी मीणा ने बताया कि पीहर पक्ष के लोगों के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें

सड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, दोनों की एक साल पहले हुई थी शादी

परिजन करते रहे विलाप, ग्रामीण बंधाते रहे ढांढस
पानी के हौद में डूबने से मां व दो बेटियों की मौत होने पर परिवार में कोहराम मच गया। अस्पताल में शवों को देखकर मृतकाओं के परिजनों की रुलाई फूट पड़ी व विलाप करते रहें। इधर अस्पताल में पहुंचे जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण उनको ढांढस बंधाते रहे।

Hindi News / Jodhpur / दर्दनाक हादसा: पानी के हौद में डूबी मां और दो बेटियां, तीनों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो