scriptघर में AC लगाने पर पड़ोसियों में लड़ाई हुई सोशल मीडिया पर वायरल, महिला से गाली-गलोच के बाद घर से गायब हुआ पड़ोसी | Social Media Viral Fight Between Neighbor Over Installing AC Beat And Abuse Woman | Patrika News
जोधपुर

घर में AC लगाने पर पड़ोसियों में लड़ाई हुई सोशल मीडिया पर वायरल, महिला से गाली-गलोच के बाद घर से गायब हुआ पड़ोसी

जोधपुर जिले के सदर कोतवाली थानान्तर्गत चांद बावड़ी स्थित मकान में एयर कंडीशनर एसी लगाने की बात मकान मालिक और पड़ोसी में विवाद हो गया।

जोधपुरOct 25, 2024 / 12:37 pm

Akshita Deora

Rajasthan News: जोधपुर जिले के सदर कोतवाली थानान्तर्गत चांद बावड़ी स्थित मकान में एयर कंडीशनर एसी लगाने की बात मकान मालिक और पड़ोसी में विवाद हो गया। महिला वीडियो बनाने लगी तो पड़ोसी ने महिला की पिटाई कर दी। दो-तीन लोगों ने बीच बचाव कर महिला को छुड़ाया। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पड़ोसी घर से गायब हो गया।
पुलिस के अनुसार चांद बावड़ी निवासी एक महिला अपने मकान में एसी लगवा रही थी। एसी के आउटर से गर्म हवा निकलने और उससे मकान में गर्मी बढ़ने को लेकर पड़ोसी रघुनाथ दाधीच ने शनिवार को ऐतराज जताया। दोनों पक्षों के घरवाले बाहर एकत्रित हो गए। आपस में तकरार हो गई।
यह भी पढ़ें

दूल्हे ने स्टेज पर साली के साथ लगाए ठुमके तो दुल्हन ने दिखाया ऐसा रूप, वीडियो हुआ वायरल

मामला बढ़ने लगा तो महिला ने मोबाइल से रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। इससे मामला तूल पकड़ने लग गया। कहासुनी के बाद पड़ोसी ने आपा खो दिया और महिला की पिटाई शुरू कर दी। बचाव में महिला ने भी प्रतिरोध किया। एकबारगी दोनों गुत्थमगुत्था हो गए। पहले तो वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे। फिर चिल्लाने पर आस-पास के दो-तीन व्यक्ति वहां आए और बीच बचाव कर दोनों को छुड़ाया। इस बीच, एक मकान में से किसी ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया। जो रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया।
उधर, पीडि़त महिला सदर कोतवाली थाने पहुंची और पड़ोसी रघुनाथ दाधीच के खिलाफ मारपीट व लज्जा भंग करने की एफआइआर दर्ज करवाई। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई। वो आरोपी के घर पहुंची, लेकिन वह घर नहीं मिला। पीडि़ता के बयान दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू की गई है।

Hindi News / Jodhpur / घर में AC लगाने पर पड़ोसियों में लड़ाई हुई सोशल मीडिया पर वायरल, महिला से गाली-गलोच के बाद घर से गायब हुआ पड़ोसी

ट्रेंडिंग वीडियो